dimple kapadia listen the song of rajesh khanna jai jai shiv shankar and dance in front of the door - राजेश खन्ना का गाना सुनते ही नाचने के लिए दौड़ पड़ीं डिंपल कपाड़िया, देखें वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

राजेश खन्ना का गाना सुनते ही नाचने के लिए दौड़ पड़ीं डिंपल कपाड़िया, देखें वीडियो

डिंपल पार्टी में ऑरेंज जैकिट अटैच कुर्ता पहने नजर आ रही हैं। उनके हाथ में मेहरून कलर का बैग है उसी को पकड़े हुए वह डांस करना शुरू कर देती हैं।

डिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में डिंपल अचानक से थिरक पड़ती हैं जब उनके कानों में पति राजेश खन्ना के मधुर गाने की धुन पड़की है। डिंपल इस दौरान अचानक नाचने के मूड में आ जाती हैं मानों वह 70 के दशक में पहुंच गई हों। दरअसल, एक पार्टी के दौरान डिंपल कपाड़िया गेट पर एंटर होतीं हैं तभी 70 के दशक के सुपरस्टार राजेश खन्ना का गाना ‘जय जय शिव शंकर’ गाना बजने लगता है।

जैसी ही ये गाना डिंपल को सुनाई देता है वह वैसे ही हाथ ऊपर करते डांस करना शुरू कर देती हैं। डिंपल पार्टी में ऑरेंज जैकिट अटैच कुर्ता पहने नजर आ रही हैं। उनके हाथ में मेहरून कलर का बैग है उसी को पकड़े हुए वह डांस करना शुरू कर देती हैं। बता दें, बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना ने 1973 में डिंपल कपाड़िया से शादी की थी। राजेश खन्ना डिंपल कपाड़िया से 15 साल बड़े थे। जब डिंपल ने राजेश खन्ना से शादी की थी उस वक्त वह सिर्फ 16 साल की थीं। वहीं राजेश खन्ना की उम्र 31 साल थी।

गुजराती की डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना की मुलाकात अहमदाबाद में ही हुई थी। अहमदाबाद के नवरंगपुरा स्पोर्ट्स क्लब में दोनों एक दूसरे से पहली बार मिले थे। बताया जाता है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना उस वक्त नवरंगपुरा स्पोर्ट्स क्लब के प्रोग्राम में चीफ गेस्ट बन कर गए थे। तभी उन्हें डिंपल का दीदार हुआ और उन्हें पहली नजर का प्यार हुआ।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App