ताज़ा खबर
 

दिलवाले एक्ट्रेस कृति सेनन ने कहा- डबिंग से करती हूं नफरत, ट्विटर पर बताई वजह

राब्ता एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत कृति के अपोजिट नजर आएंगे। यह फिल्म 9 जून को रिलीज होगी और इसकी शूटिंग बुडापेस्ट में हुई है।

Author नई दिल्ली | March 1, 2017 10:02 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने कहा उन्हें डबिंग से है नफरत। (Image Source: Twitter)

एक्ट्रेस कृति सेनन ने 2014 में टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंथी के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उनका कहना है कि फिल्मों की डबिंग करने से उन्हें नफरत है। लेकिन अब वो इस प्रक्रिया को एंज्यॉय करने लगी हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि यह पूरी फिल्म को दोबारा जीने की तरह होता है। अपने सफल डेब्यू के बाद कृति वरुण धवन के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में नजर आई थीं। जिसमें उनके साथ शाहरुख खान और काजोल भी अहम भूमिका में थे। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा- डबिंग पूरी फिल्म, हर सिंगल इमोशन को एक बार फिर से एक खामोश कमरे में जीने जैसा है। इससे नफरत करती हूं। आश्चर्यजनक तौर पर मैं इस प्रक्रिया को अब एंज्यॉय करने लगी हूं। #Raabta

राब्ता एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत कृति के अपोजिट नजर आएंगे। यह फिल्म 9 जून को रिलीज होगी और इसकी शूटिंग बुडापेस्ट में हुई है। इसके बाद एक्ट्रेस बरेली की बर्फी में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी। बता दें कि हम सभी ने कई एक्टर्स को अपने रोल की जरूरत पूरी करने के लिए हद से बाहर जाते हुए देखा है। कई बार उन्हें इसके लिए अपने कंफर्ट जोन को भी छोड़ना पड़ता है ताकि रोल असली लगे।

ऐसा ही कुछ करना पड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को। उन्होंने फिल्म बरेली की बर्फी में अपने किरदार के लिए ऐसा किया। उन्हें हमेशा से एक नॉन स्मोकर के तौर पर जाना जाता है। लेकिन स्क्रिप्ट की डिमांड होने पर एक्ट्रेस इसे करने से पीछे नहीं हटीं। अपने किरदार के प्रति कमिटेड हीरोपंथी की एक्ट्रेस को इसके लिए अपने कंफर्ट जोन को छोड़ना पड़ा। यह बात तो सभी को पता है कि जो लोग सिगरेट नहीं पीते हैं। उन्हें इसे पहली बार ट्राई करने में काफी दिक्कत होती है। लेकिन इसकी परवाह ना करते हुए कृति ने फिल्म की डिमांड को पूरा किया।

जब इस बारे में कृति से पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं हमेशा से नॉन स्मोकर रही हूं और आगे भी रहूंगी। मैंने सिगरेट केवल इसलिए पी क्योंकि मेरा किरदार इसकी डिमांड कर रहा था।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

शादी में स्टाइलिश लुक में दिखीं श्रीदेवी, बेटी जाह्नवी, सोनम कपूर और अर्जुन कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App