ताज़ा खबर
 

फिल्लौरी पर फैन्स के रिएक्शन के बाद दिलजीत दोसांझ ने ओपेन लेटर लिखकर मांगी माफी

दिलजीत इन दिनों कलर्स पर आने वाले रिएलटी शो राइजिंग स्टार शो में बतौर जज नजर आ रहे हैं।

दिलजीत की फिल्म फिल्लौरी रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा ने काम किया है,

दिलजीत दोसांझ का नाम नार्थ में काफी पॉपुलर है। सिर्फ उनकी फिल्में ही नहीं बल्कि उनके गाने भी काफी हिट होते हैं। इतना बड़ा स्टार होने के बाद भी वह स्वभाव से काफी ​कितने विनम्र हैं। इस बात का पता तब चला जब उन्होंने अपनी दोनों बॉलीवुड फिल्मों की कामयाबी के लिए शुक्रिया कहते हुए अपने फैन्स के लिए एक इमोशन लेटर लिखा। इसके अलावा उन्होंने इस लेटर के अंत में माफी भी मांगी। इस तरह का लेटर शायद ही इंस्डट्री में पहले कभी लिखा हो। दिलजीत ने यह लेटर फेसबु​क पर लिखा, उन्होंने लिखा की हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं, यहां कई बड़े सुपरस्टार ने जन्म लिया है।

इस फिल्म इंस्डस्ट्री ने कई लोगों के सपने पूरे किए हैं। एक इंडस्ट्री जो भारतीय इमोशन को दर्शाती है, हमारी ​संस्कृति को दिखाती है। हिन्दी फिल्म इंस्डट्री जिसने मुझे खुले दिल से स्वीकार किया, आशीर्वाद और प्यार ने मेरी जर्नी को आसान बनाया। दिलजीत ने लिखा की वह फैंटम ​टीम और बालीजी फिल्म के शुक्रगुजार हैं, इसके अलावा क्लिनसेलेट फिल्म और फॉक्स स्टार स्टूडियो का शुक्रिया करता हैं जिन्होंने मुझे उड़ता पंजाब और फिल्लौरी का हिस्सा बनाया।

दिलजीत ने लिखा की वह तहे दिल से उन सभी लोगों को शुक्रिया कहना चाहते हैं जिन्होंने शुरुआत से डायरेक्ट या इनडायरेक्ट तरीके से उनके करियर में सहयोग दिया। इसके साथ ही दिलजीत ने अपने इस लेटर में लिखा अगर उन्होंने अपनी इस जर्नी के दौरान किसी तरह की गलती हुई हो तो उन्हें माफ कर दें। हाल ही में दिलजीत की फिल्म फिल्लौरी रिलीज हुई है।

इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा ने काम किया है, जो एक क्यूट सी भूतनी के किरदार में हैं। यह उनकी दूसरी बॉलीवुड फिल्म हैं। दिलजीत ने फिल्म उड़ता पंजाब में से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह एक पुलिस वाले ​के किरदार में नजर आए थे। बता दें कि उड़ता पंजाब के लिए दिलजीत को फिल्मफेयर डेब्यू अवॉर्ड भी मिला। हिन्दी फिल्मों के अलावा ​दिलजीत कई पंजाबी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इतना ही नहीं दिलजीत इन दिनों कलर्स पर आने वाले रिएलटी शो राइजिंग स्टार शो में बतौर जज नजर आ रहे हैं।

वीडियो: अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ स्टारर 'फिल्लौरी' क्यों देखने जाएं? जानिए 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App