ताज़ा खबर
 

फिल्लौरी एक्टर दिलजीत दोसांझ ने इस तरह से किया बॉलीवुड और फैंस का शुक्रिया, देखें तस्वीर

फिल्लौरी के सेट से एक मूमेंट शेयर करते हुए पंजाब के सेंसेशन दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस, प्रोड्यूसर्स और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोगों को ढेर सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद कहा है।

Author नई दिल्ली | March 27, 2017 10:28 AM
दिलजीत दोसांझ ने बॉलीवुड को अपना प्यार देने के लिए कहा धन्यवाद। (Image Source: Instagram)

दिलजीत दोसांझ की दूसरी बॉलीवुड फिल्म फिल्लौरी 24 मार्च को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा, सूरज शर्मा और महरीन पीरजादा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। इस फिल्म ने दो दिनों में 9.22 करोड़ की कमाई कर ली है। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है। फिल्लौरी के सेट से एक मूमेंट शेयर करते हुए पंजाब के सेंसेशन दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस, प्रोड्यूसर्स और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोगों को ढेर सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद कहा है। उन्होंने उन गलतियों के लिए माफी भी मांगी है जो उन्होंने की हों।

दिलजीत ने फेसबुक पर लिखा- जिस इंडस्ट्री ने बहुत से सुपरस्टार को जन्म दिया, जिस इंडस्ट्री ने बहुत से लोगों के सपने पूरे किए, जिस इंडस्ट्री ने भारतीय भावनाओं को व्यक्त किया, उस हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। जिसने हमारी संस्कृति, परंपरा और भाषा की खूबसूरती को विभिन्नता के तौर पर ग्लोबल प्लैटफॉर्म पर दर्शाया। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री जो खुली बाहों से स्वीकार करती है। उसने अपने प्यार के साथ इस यात्रा को संभव बनाया। मैं फैंटम फिल्म्स एंड बालाजी फिल्म्स, क्लीन स्लेट फिल्म्स एंड फॉक्स स्टार स्टुडियो को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे उड़ता पंजाब और फिल्लौरी का हिस्सा बनाया। आखिरी में मैं हर उस शख्स को धन्यवाद कहना चाहता हूं जिसने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर शुरुआत से ही मेरे करियर में अपना योगदान दिया है। और मैं सभी से माफी चाहता हूं। अपनी इस यात्रा के दौरान अंजाने में की गई अपनी गलतियों के लिए। सबसे ज्यादा मैं अपने अमेजिंग फैंस का अहसानमंद हूं।

इन दिनों दिलजीत रिएलिटी शो राइजिंग स्टार में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने बताया कि उन्हें पहले भी काफी शो का आॅफर मिला है पर वो उनके लिए एक्साइटेड नहीं थे। राइजिंग स्टार शो उन सब से काफी अलग है। इस रिएलटी शो के लिए कोई रणनीति नहीं बनाई थी।

दिलजीत ने बताया की उन्हें बहुत ज्यादा टीवी देखने का समय नहीं मिलता है तो उन्हें दूसरे लोगों को टीवी पर जज के तौर पर देखकर सीखने का मौका नहीं मिला। दिलजीत ने कहा कि असल जिदंगी में जैसे है वैसे ही शो पर है, एकदम ईमानदार।

अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ स्टारर 'फिल्लौरी' क्यों देखने जाएं? जानिए 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App