ताज़ा खबर
 

सलमान खान और करण जौहर की अक्षय कुमार स्टारर फिल्म में ‘नहीं’ काम करेंगे दिलजीत दोसांझ

सलमान ने लिखा- अफवाहों को फॉलो मत करिए... मुझे फॉलो करिए... एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो फिर... वाकई अक्षय कुमार के साथ फिल्म करने जा रहा हूं।

Author नई दिल्ली | March 15, 2017 15:33 pm
दिलजीत प्रेस कॉन्फ्रेसेस में बहुत कम हिस्सा लेते हैं। उनके बारे में लोगों को अभी भी बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान जल्द ही करण जौहर के साथ मिलकर एक बिग बजट फिल्म पर काम शुरू करने जा रहे हैं जिसमें वह हाल ही में फिल्म जॉली एलएलबी-2 में नजर आए एक्टर अक्षय कुमार को कास्ट करेंगे। इस खबर की पुष्टि 12 मार्च को खुद बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके की थी। सलमान ने लिखा- अफवाहों को फॉलो मत करिए… मुझे फॉलो करिए… एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो फिर… वाकई अक्षय कुमार के साथ फिल्म करने जा रहा हूं। लेकिन इस फिल्म के चलते उड़ता पंजाब से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले दिलजीत दोसांझ चर्चा में तब आए जब ऐसी खबरें आईं कि वह भी इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। हालांकि उनके फैन्स के लिए बुरी खबर यह है कि हाल ही में दिलजीत ने खुद मीडिया से बातचीत में इस बात से इनकार कर दिया है। दिलजीत ने कहा- इस तरह की रिपोर्ट्स गलत हैं। मैं इसमें कुछ भी नहीं कर रहा हूं। यह एक बहुत बड़ा विषय है और बहुत बड़ी फिल्म है। मैं फिल्म में नहीं हूं लेकिन मैं अनुराग सिंह को लेकर उत्सुक हूं। वह एक बहुत ही शानदार शख्स हैं और मैं उनके लिए बहुत खुश हूं।

दिलजीत जल्द ही उड़ता पंजाब के बाद उनकी पहली फिल्म फिल्लौरी में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे। फिल्म में अनुष्का एक भूतनी का किरदार निभा रही है। हालांकि बता दें कि यह एक हॉरर फिल्म नहीं होगी। फिल्म में अनुष्का एक क्यूट भूतनी के किरदार में होंगी। हाल ही उन्होंने इस फिल्म में भूतनी वाले करैक्टर की शूटिंग के अनुभव को साझा किया है। यह फिल्म अनुष्का शर्मा ने ही प्रोड्यूस किया है। उन्होंने कहा कि ‘फिल्लौरी’ में एक भूत के रूप में दुल्हन वाली भूतनी का किरदार निभाने में उन्हें बेहद मजा आया। अनुष्का ने मंगलवार को एक साक्षात्कार के दौरान कहा, “एक भूत का किरदार निभाना मजेदार रहा क्योंति सामान्य तौर पर हर फिल्म में जीवित चरित्र का किरदार निभाना उबाऊ हो जाता है। आपको हमेशा कुछ अलग करते रहना चाहिए। ऐसे में अब तक की भूमिकाओं में अनुष्का का ये किरदार उनकी बाकी फिल्मों से काफी अलग है और दिलचस्प भी है। अनुष्का इस फिल्म कोई डरावनी भूतनी नहीं बल्कि बेहद खूबसूरत और इंटरटैनिंग भूतनी बनीं है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

अभिनेत्री ने मजाक में कहा..मुझे लगता है कि मैंने भूतों के समुदाय का अच्छे से प्रतिनिधित्व किया है। फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ की अभिनेत्री ने सबसे पहले अपने बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स के तले ‘एनएच-10’ (2015) बनाई थी। अनुष्का (28) से जब यह पूछा गया कि उन्हें सबसे ज्यादा क्या करने में मजा आता है तो उन्होंने कहा कि वह अभिनय और फिल्म निर्माण दोनों का आनंद लेती है। अभिनेत्री का कहना है कि वह दबाव में ज्यादा बेहतर प्रदर्शन कर सकती हैं। फिल्म उद्योग और दर्शकों ने जिस तरह से फिल्म ‘फिल्लौरी’ के ट्रेलर के बारे में अच्छी प्रतिक्रिया दी है, उससे अनुष्का बेहद खुश हैं। फिल्म की कहानी एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो शादी करने के लिए पंजाब आता है, लेकिन पंडित उसे सबसे पहले खराब ग्रह-नक्षत्रों के कारण पेड़ से शादी रचाने के लिए कहता है और उसी पेड़ पर भूत रहती है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App