ताज़ा खबर
 

दिलजीत दोसांझ की यह बिना पगड़ी वाली नए हेयर स्टाइल की तस्वीरें इंटरनेट पर हो रहीं वायरल

एक्टर दिलजीत दोसांझ ने बॉलीवुड में बड़ी तेजी से अपनी जगह पक्की की है। फिल्म उड़ता पंजाब और फिल्लौरी के जरिए उन्होंने दर्शकों पर अपने अभिनय की जबरदस्त छाप छोड़ी

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 1:48 PM

एक्टर दिलजीत दोसांझ ने बॉलीवुड में बड़ी तेजी से अपनी जगह पक्की की है। फिल्म उड़ता पंजाब और फिल्लौरी के जरिए उन्होंने दर्शकों पर अपने अभिनय की जबरदस्त छाप छोड़ी। हालांकि पंजाबी फिल्मों में ज्यादा मशहूर दिलजीत अभी भी उनके फैन्स के लिए एक अनसुलझा सा राज ही हैं। दिलजीत प्रेस कॉन्फ्रेसों में बहुत कम ही बोलते हैं और उनके बारे में लोगों को अभी बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है। फिलहाल फैन्स जहां उनकी अपकमिंग फिल्मों की खबरें जानने को लेकर उत्सुक हैं वहीं उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं। दिलजीत की इन तस्वीरों में वह बिना पगड़ी के नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उनके केश भी गायब हैं। अंग्रेजी मनोरंजन साइट फिल्मीमंकी की खबर के मुताबिक दिलजीत ने तकरीबन 2 साल पहले ही अपने केश कटवा दिए थे।

बहुत संभव है कि उन्होंने ऐसा बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की करने के लिए किया है। ताकि उन्होंने ज्यादा वैराइटी के रोल्स मिलने की संभावना बढ़े। हालांकि बावजूद इसके वह हमेशा पगड़ी में ही सामने आते हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो दिलजीत जल्द ही एक फिल्म में सुपर सिंह नाम के एक सुपर हीरो की भूमिका में दिखेंगें जो अपनी शक्तिओं से अंजान है। फिल्म में सोनम बाजवा फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी। दिलजीत इससे पहले उड़ता पंजाब और अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी में मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे। दिलजीत अपनी फिल्मों और संगीत के लिए पूरे पंजाब में मशहूर हैं। दिलजीत उड़ता पंजाब में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने के बाद से काफी मशहूर हो चुके हैं। अब उनकी इस अपकमिंग फिल्म में दिलजीत एक फनी सुपरहीरो की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Photo Source: FilmyMonkey

यह हीरो अपनी शक्तिओं के बारे में पूरी तरह अंजान है। जब एक गोली लगती है तो एक बच्चा उसे बताता है कि वो एक सुपरहीरो हैं। फिल्म में सोनम बाजवा दिलजीत की प्रेमिका की भूमिका में नजर आने वाली हैं। ट्रेलर में एक महिला दिलजीत को खुद का प्रचार पोकेमान, डोरेमान की तरह प्रचारित करने को कहती है दिलजीत का इस बारे में जवाब था “मैं अभी नया हूँ लेकिन सुपर सिंह को इसी तरह प्रचारित किया जाए तो इस बारे में कोई शक नहीं है कि वो आगे जाएगा क्योंकि दिलजीत पहले से ही काफी मशहूर है खासकर पंजाब में।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App