ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी कार्यक्रम में परफॉर्मेंस पर अब दिलजीत दोसांझ विवादों में! वीजा खारिज करने की मांग

Diljit Dosanjh: FWICE ने विदेश मंत्रालय को एक लेटर लिख दिलजीत दोसांझ के इस प्रोग्राम के साथ वीजा रद्द कराने की मांग की है।

Author Updated: September 11, 2019 1:49 PM
दिलजीत दोसांझ। (फोटो सोर्स-@diljit dosanjh instagram)

Diljit Dosanjh News: मीका सिंह के बाद पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। दिलजीत अमेरिका में एक प्रोग्राम करने वाले हैं। सिंगर के इस प्रोग्राम का फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने विरोध किया है। FWICE ने विदेश मंत्रालय को एक लेटर लिख दिलजीत दोसांझ के इस प्रोग्राम के साथ वीजा रद्द कराने की मांग की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलजीत ने पाकिस्तान के रेहान सिद्दीकी का न्योता स्वीकार किया है।

FWICE की ओर से लिखे गए एक खत के मुताबिक, अमेरिका में एक इवेंट होने वाला है। इस प्रोग्राम के लिए दिलजीत ने पाकिस्तान के रेहान सिद्दीकी का निमंत्रण स्वीकार किया है। यह प्रोग्राम इस महीने 21 तारीख को होने वाला है। लेटर के मुताबिक, दिलजीत दोसांझ एक बेहतरीन सिंगर हैं, हालांकि वह सिद्दीकी की बातों में आ गए हैं। एक्टर-सिंगर यदि इस प्रोग्राम में अपनी हाजिरी लगाते हैं तो दोनों देशों (भारत-पाकिस्तान) के मौजूदा हालात को देखते हुए गलत उदाहरण सेट होगा।

ऐसे में FWICE ने विदेश मंत्रालय से निवेदन किया है कि वह दिलजीत दोसांझ का अमेरिका में परफॉर्मेंस देने जाने के लिए दिया गया वीजा कैंसिल किया जाए। FWICE ने लिखा कि इस लेटर को लिखकर उन्होंने अपना फर्ज निभाया है, उम्मीद करते हैं कि सरकार भी इसपर एक्शन लेगी।

बता दें कि रेहान सिद्दीकी ने पाकिस्तान में मीका सिंह का प्रोग्राम ऑर्गनाइज किया था। मीका सिंह परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की शादी में प्रोग्राम करने गए थे। इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर देशभर में उनकी आलोचना की गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘स्क्रिप्ट समझ नहीं आई क्या?’, Urmila Matondkar के इस ट्वीट पर लोग कांग्रेस छोड़ने पर ले रहे मजे
2 KBC 11: 7 करोड़ के सवाल का सामना करेंगे बिहार के सनोज राज, सोनी टीवी ने पोस्ट किया एक करोड़ जीतने का प्रोमो
3 इस बार कुछ हटकर होगा ‘दबंग 3’ का क्लाइमैक्स, एक्शन से भरपूर फिल्म में Salman Khan ऐसे मचाएंगे धमाल