ताज़ा खबर
 

जब एक हज्जाम से माफी मांगकर बहन सकीना से लड़ने लगे थे दिलीप साहब

जब एक हज्जाम हर 15 दिन में आकर दिलीप कुमार के बाल काटता था।
दिलीप कुमार साहब ने बहन सकीना की ओर से हज्जाम से माफी भी मांगी।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार पिछले कुछ समय से किडनी संबंधी समस्या से जूझ रहे हैं। 94 वर्षीय दिलीप कुमार को अगस्त की शुरुआत में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। लेकिन अब दिलीप कुमार की तबीयत पहले से बेहतर है और हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद वो अपने घर पर आराम कर रहे हैं। मंगलवार को शाहरुख खान भी उनसे मिलने उनके घर पहुंचे थे। बात जब दिलीप साहब की हो रही है तो एक रोचक किस्सा याद आता है। जब एक हज्जाम की वजह से दिलीप कुमार अपनी बहन सकीना से झगड़ने लगे थे और यहां तक कि हज्जाम से दिलीप साहब ने माफी भी मांगी थी।

दरअसल दिलीप कुमार अपने बालों का काफी ध्यान रखते थे वो हर 15 दिन में अपने बाद कटवाते थे। इस वजह से उन्होंने एक हज्जाम को रखा हुआ था जो हर 15 दिन में आकर दिलीप साहब के बाल काटता था। दिलीप ने उस हज्जाम को सख्त हिदायत दी हुई थी कि अगर मैं कभी घर न मिलूं तो वो घर पर आए और इंतजार जरूर करे।

एक दिन जब दिलीप कुमार शूटिंग पर थे तो हज्जाम उनके घर आ पहुंचा। दिलीप कुमार के घर पर न होने की वजह से हज्जाम उनका इंतजार करने लगा और दिलीप कुमार के बेडरूम में बैठ गया। जब इस बात का पता उनकी बहन सकीना को चला को सकीना गुस्से में लाल हो गई और हज्जाम को अच्छे से झाड़ दिया। दिलीप कुमार को जब ये पता चला तो उन्होंने अपनी बहन सकीना को खूब डांटा। सकीना और दिलीप कुमार की हज्जाम को लेकर अच्छी खासी झड़प तक हो गई लेकिन कुछ समय बाद सब नॉर्मल हो गया। दिलीप कुमार साहब ने बहन सकीना की ओर से हज्जाम से माफी भी मांगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App