ताज़ा खबर
 

दिलीप कुमार की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

94 साल के अभिनेता को आखिरी बार साल 1998 में फिल्म किला में देखा गया था।

dilip kumar, dilip kumar acquitted, dilip kumar news, dilip kumar case, dilip kumar legal case, dilip kumar court case, dilip kumar latest news, dilip kumar case news, dilip kumar cheque bounce case, entertainment newsअभिनेता दिलीप कुमार

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को बुधवार को यहां के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के सूत्रों ने यह जानकारी दी।अस्पताल की पश्चिम बांद्रा शाखा की फेसिलिटी टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रविशंकर ने आईएएनएस को बताया, “उन्हें डीहायड्रेशन की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह ठीक हैं।” 94 साल के अभिनेता हाल के वर्षो में वृद्धावस्था के कारण बीमारियों से जूझ रहे हैं। अस्पताल में उनकी पत्नी सायरा बानो उनके साथ हैं। उनके पारिवारिक दोस्त उदय तारा नायर ने बताया कि वह पिछले दो दिनों से बुखार से पीड़ित थे। दिलीप कुमार को आखिरी बार 1998 में आई ‘किला’ फिल्म में देखा गया था। उन्हें 1994 में दादासाहेब फाल्के अवार्ड मिल चुका है जबकि 2015 में वह पद्म विभूषण से भी नवाजे जा चुके हैं। दिलीप कुमार को फिल्म देवदास, मुगल-ए-आजम, कर्मा जैसी शानदार फिल्मों में बेजोड़े अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्होंने 1966 में अपने से 20 साल छोटी सायरा से शादी की थी।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 स्लैप कंट्रोवर्सीज़ः कभी गोविंदा ने जड़ा थप्पड़ तो कभी गौहर खान ने खाया तमाचा
2 Secret Superstar Trailer Released: जायरा के सपनों को पूरा करने में मदद कर रहे हैं आमिर
3 आम पति-पत्नी की तरह ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन भी करते हैं लड़ाई, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या...
X