ताज़ा खबर
 

दिलीप कुमार ने Tweet कर किया अपनी मौत की खबरों का खंडन, शेयर की नई तस्वीरें

अपने बारे में फैलाई गई फर्जी खबरों का खंडन करने के बाद दिलीप ने खुद की एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें वह नई शर्ट और पैंट्स पहने नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | July 6, 2017 16:24 pm
अपने मृत्यु की खबर का खंडन करते हुए दिलीप ने लिखा- मैं इस माध्यम से कुछ वक्त तक दूर रहा हूं, मेरा दिल हमेशा आपके साथ रहा है।

हाल ही में पूर्व बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए और अपने बारे में फैलाई जा रही मौत की अफवाहों का खंडन किया। खबरों की मानें तो गुरुवार को दिलीप कुमार के परिवार के पास एक के बाद एक कॉल्स आनी शुरू हो गईं। ऐसा उनकी मौत के बारे में फैलाई गई अफवाहों के चलते हुआ। अपने बारे में फैलाई गई फर्जी खबरों का खंडन करने के बाद दिलीप ने खुद की एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें वह नई शर्ट और पैंट्स पहने नजर आ रहे हैं। दिलीप ने लिखा कि उनकी पत्नी सायरा बानो ने उनसे यह नए कपड़े ट्राई करने को कहा था। इसके कुछ ही देर बार दिलीप ने अपने ट्विटर हैंडल से एक अन्य तस्वीर शेयर की जिसमें वह लंच टाइम में ग्रीन टी इंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

अपने मृत्यु की खबर का खंडन करते हुए दिलीप ने लिखा- मैं इस माध्यम से कुछ वक्त तक दूर रहा हूं, मेरा दिल हमेशा आपके साथ रहा है। आपकी शुभकामनाओं, दुआओं और बधाइयों ने मुझे आंतरिक रूप से छुआ है। अल्लाह की हम पर हमेशा मेहर रही है। इस रमजान में मेरी सेहत और अच्छी हो गई है। अधूरी नींद और रोजाना की दवाईयों के चलते रोजे नहीं रख सका। अल्लाह की असीम कृपा मुझ पर और सायरा पर बनी रही है। आपका प्यार और प्रशंसा हमेशा मेरे साथ बनी रही है। हम इसके लिए हम जितना भी शुक्रिया अदा करें कम है। अपने ट्वीट में दिलीप ने लिखा- अब भी ढेरों अवॉर्ड और सम्मान स्वीकार करने के लिए निवेदन आते रहते हैं। मेरी सेहत ने सफर करने और व्यक्तिगत रूप से वहां मौजूद होने को मुश्किल बना दिया है, लेकिन बावजूद इसके शुक्रिया।

मुरारी बापू ने महुआ से नटराज अवॉर्ड भेजा है। सायरा ने इसे अप्रैल 2017 में हमारे पाली हिल वाले घर पर इसे कुबूल किया। एक बार फिर से शुक्रिया। दिलीप ने कुछ ट्वीट्स के जवाब में फैन्स का नाम लेकर भी संबोधित किया। सर आप दोनों ही हमारे बड़े हैं। आपकी दुआएं हमेशा जरूरत से ज्यादा होती हैं। आपको हमें शुक्रिया कहने की जरूरत नहीं है। हम सभी आपके शुक्रगुजार हैं। दिलीप कुमार द्वारा किए गए सभी ट्वीट्स हम यहां पर आपके लिए शेयर कर रहे हैं ताकि आप तस्वीरें और उनके द्वारा लिए गए शब्द पढ़ सकें।