ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड के कहने पर मुंबई आया था यह एक्टर, बन गया बॉलीवुड स्टार

साकिब दिल्ली में रहा करते थे और वह मुंबई की एक लड़की के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे। लड़की जब इतना दूर रहते-रहते थक गई तो उसने साकिब से कहा कि यह लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप चल नहीं पा रही है।

जैकी भगनानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दिल जंगली’ दो लोगों के प्यार और दोस्ती पर आधारित है।

बॉलीवुड एक्टर साकिब सलीम और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म दिल जंगली इसी साल 8 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म के प्रमोशन के दौरान साकिब ने अपने बारे में एक ऐसा राज जरूर खोल दिया जिसे जान कर आपको थोड़ी हैरानी हो सकती है। यह राज है एक्टर साकिब सलीम के फिल्मी करियर की शुरुआत के बारे में। एक रेडियो शो पर बातों-बातों में साकिब ने बताया कि वह मुंबई फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाने नहीं बल्कि एक लड़की के पीछे आए थे, और जब उस लड़की ने साकिब को धोखा दे दिया तो रोजी-रोटी के लिए उन्होंने सिनेमा जगत का रुख किया।

चलिए अब आपको यह किस्सा विस्तार से सुनाते हैं। साकिब दिल्ली में रहा करते थे और वह मुंबई की एक लड़की के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे। लड़की जब इतना दूर रहते-रहते थक गई तो उसने साकिब से कहा कि यह लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप चल नहीं पा रही है इसलिए बेहतर है कि दोनों ब्रेकअप कर लेते हैं। यह सुनकर साकिब भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि प्लीज ऐसा मत कहो मैं तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकता हूं। लड़की को यह मौका ठीक लगा और उसने कहा कि यदि वाकई ऐसा है तो मेरे पास मुंबई आ जाओ। साकिब ने मोहब्बत में आव देखा न ताव और बैग पैक करके मुंबई रवाना हो गए।

हालांकि यहां आकर भी उन्हें मुंह की खानी पड़ी क्योंकि कुछ ही दिनों बाद उस लड़की ने साकिब को धोखा दे दिया और उनसे ब्रेकअप कर लिया। इसके बाद साकिब ने अपनी रोजी-रोटी चलाने के लिए फिल्म जगत का रुख कर लिया और उन्हें काम मिलना शुरू हो गया। साकिब की फिल्म दिल जंगली का निर्देशन आलिया सेन शर्मा ने किया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासी कामयाब नहीं रही थी।

dil junglee, dil junglee review, dil junglee movie review, dil juunglee, dil junglee movie download, dil junglee rating, dil junglee movie rating, dil junglee film rating

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App