ताज़ा खबर
 

Dil Bechara Movie Trailer Launch Updates: ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देख सुशांत के फैंस हुए भावुक, ‘जीना मरना हम डिसाइड नहीं करते’ डायलॉग पर यूं कर रहे रिएक्ट

Dil Bechara Movie Trailer Launch Updates: कोरोना वायरस की वजह से फिल्म को थिएटर में नहीं बल्कि ऑनलाइन Disney Plus Hotstar ऐप पर रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर सुशांत के फैंस चाह रहे थे कि वह उनकी..

dil bechara, dil bechara trailer, dil bechara movie trailer,फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी।

Dil Bechara Movie Trailer Launch Updates:  सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म को थिएटर में नहीं बल्कि ऑनलाइन Disney Plus Hotstar ऐप पर रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर सुशांत के फैंस चाह रहे थे कि वह उनकी आखिरी फिल्म बड़े पर्दे पर देख कर उन्हें ट्रिब्यूट दे सकें। लेकिन कोरोना काल में ये संभव नहीं हो पाया।

ऐसे में अब फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने की पूरी तैयारी की जा चुकी है। सुशांत के साथ फिल्म में एक्ट्रेस संजना सांघी हैं जो कि ‘दिल बेचारा’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म को लेकर सुशांत के फैंस बेहद खुश-एक्साइटेड और इमोशनल भी हैं। ट्रेलर देख कर फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं और तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। सुशांत फैंस सोशल मीडिया पर सुशांत को बहुत याद करते और उनकी एक्टिंग की तारीफ करते दिख रहे हैं।

सुशांत की फिल्म का टाइटल ‘दिल बेचारा’ इस वक्त ट्विटर पर टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। बता दें, ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ के अलावा ‘दिल बेचारा ऑन थिएटर’ भी ट्विटर पर काफी ट्रेंड में रहा। लेकिन फिल्म को अब ऑनलाइन सभी लोगों के लिए फ्री उप्लब्ध कराने की तैयारी चल रही है।

यानी सुशांत की इस फिल्म को बिना प्रीमियम वाले लोग भी डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख पाएंगे। डिजनी प्लस हॉटस्टार प्लस मल्टीप्लैक्स में इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है इसके अलावा बॉलीवुड की और 6 फिल्में लाइन से रिलीज के लिए डिजनी हॉटस्टार ऐप पर तैयार हैं।

Live Blog

Highlights

    22:18 (IST)06 Jul 2020
    पेरिस में भी हुई है कुछ गानों की शूटिंग

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल बेचारा के कुछ गाने और सीन की शूटिंग पेरिस में की गई है। फिल्म के गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। वहीं संगीत ए आर रहमान का है।

    21:01 (IST)06 Jul 2020
    कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने 2017 में ही फिल्म बनाने की कही थी बात

    दिल बेचारा को लेकर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने साल 2017 में ही फिल्म को लेकर हिंट दिए थे कि फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' की रीमेक होगी। जिसमें सुशांत मुख्य किरदार निभाएंगे। इसके साथ ही साल 2018 में ए आर रहमार का नाम भी फिल्म से जुड़ा और अंत में संजना संघी को लीड एक्ट्रेस चुना गया।

    20:18 (IST)06 Jul 2020
    बोले यूजर्स- फिल्म को बनाए ब्लॉकबस्टर

    सुशांत सिंह की फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को एक्टर के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने की लोगों से अपील भी कर रहे हैं। उनका मानना है कि सुशांत के प्रति यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

    19:29 (IST)06 Jul 2020
    दिल बेचारा नहीं पहले फिल्म का रखा गया था ये नाम

    फरवरी 2019 में अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स के आधार पर फिल्म का नाम 'कीज़ी और मेन्नी' से बदल कर 'दिल बेचारा' किया गया। 

    18:52 (IST)06 Jul 2020
    जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' पर आधारित है Dil Bechara

    सुशांत सिंह राजपूत स्टारर यह फिल्म 2012 में प्रकाशित जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' पर आधारित है। साल 2014 में रिलीज हुई 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' फिल्म भी इसी उपन्यास पर आधारित थी।

    17:08 (IST)06 Jul 2020
    'मैं उसे वापस चाहता हूं.. 'Sushant Singh Rajput

    एक यूजर लिखता- 'मैं बताना चाहता हूं कि वह कितना फैंटैस्टिक था। मैं उसे प्रेज करना चाहता हूं, उसकी एक्टिंग के लिए, मैं उसे बताना चाहता हूं कि उसकी फिल्म का ट्रेलर मुझे कितना पसंद आया। मैं बताना चाहता हूं किउसकी स्माइल कितनी प्यारी है। आई डोंट केयर कि कैसे करूंगा ये पर मैं उसे वापस चाहता हूं।'

    17:02 (IST)06 Jul 2020
    दिल तोड़ देता है सुशांत का ये डायलॉग..

    एक यूजर ने लिखा - यार दिल टूट जाता है उस वक्त, जब सुशांत बोलता है कि जन्म और मरण हमारे हाथ में नहीं है। This Dialogue from #DilBecharaTrailer is heartbreaking when he says 'Janam kab lena hai aur marna kab hai, hum decide nahi kar sake par jeena kaise hai wo hum decide kar skte hai

    17:00 (IST)06 Jul 2020
    सुशांत की फिल्म का ट्रेलर देख बोली फैन ' आपको यकीन नहीं होगा...'

    एक यूजर ने सुशांत को याद करते हुए लिखा- मुझे लगता है कि मैं दिल बेचारा फिल्म देख नहीं पाऊंगी.. इतना प्यारा ट्रेलर। मैं तो रोती ही रह जाऊंगी। आपको यकीन नहीं होगा कि दुनिया की सबसे प्यारी मुस्कान को आप देख रहे हैं। जो कि अब हमारे बीच नहीं है। 

    16:58 (IST)06 Jul 2020
    फैंस कर रहे गुजारिश...

    सोशल मीडिया पर फैंस कह रहे हैं कि अगर आपने सुशांत की फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा है तो देखिए, और देख लिया है तो एक बार और देखिए।

    16:29 (IST)06 Jul 2020
    Sushant Singh Rajput की फिल्म ट्रेलर से पसंद किया जा रहा ये डायलॉग, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

    सुशांत की फिल्म ट्रेलर से ये डायलॉग चर्चा में आ गया है। 'जन्म कब लेना है और मरना कब है ये हम डिसाइड नहीं कर सकते। पर कैसे जीना है ये हम डिसाइड कर सकते हैं।' सुशांत के इस डायलॉग से एक बार फिर फैंस यही पूछ रहे हैं कि 'सुशांत ऐसा क्यों कर लिया, क्या हो गया था।'

    16:16 (IST)06 Jul 2020
    सुशांत का हंसता चेहरा देख इमोशनल हो रहे दर्शक..

    सुशांत की फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है। कहानी एक लड़की की हैजो कि कैंसर से जूझ रही है। वह काफी सीरियस औऱ डिप्रेसिंग रहती है। ऐसे में एक दिन उसकी जिंदगी में एक शख्स की एंट्री होती है जो उसकी लाइफ बदल देता है। वह मुस्कुराने लगती है। लेकिन इसबीच एक ट्विस्ट सामने आता है जिसे देखने के लिए फिल्म रिलीज का इंतजार करना होगा। सुशांत को फिल्म के ट्रेलर में पसंद किया जा रहा है। सुशांत का हंसता चेहरा देख कर दर्शक इमोशनल हो रहे हैं। 

    15:23 (IST)06 Jul 2020
    सुशांत फैंस की दीवानगी देखने लायक

    सुशांत की फिल्म के ट्रेलर रिलीज के लिए लोगों की दीवानगी देखने लायक है। फैंस तरह तरह के मीम्स बना कर सुशांत की फिल्म के ट्रेलर को सपोर्ट कर रहे हैं। एक ने रणवीर सिंह की सिंबा फोटो को इस्तेमाल कर लिखा है- 'अक्खा इंडिया को मालूम है कौन आरेला है..'। तो कोई लिखता है- प्लीज ट्रेलर के पार्ट्स पोस्ट मत करना हम चाहते हैं सारे व्यूज सुशांत के ट्रेलर चैनल पर ऐड हों।

    15:23 (IST)06 Jul 2020
    सुशांत फैंस की दीवानगी देखने लायक

    सुशांत की फिल्म के ट्रेलर रिलीज के लिए लोगों की दीवानगी देखने लायक है। फैंस तरह तरह के मीम्स बना कर सुशांत की फिल्म के ट्रेलर को सपोर्ट कर रहे हैं। एक ने रणवीर सिंह की सिंबा फोटो को इस्तेमाल कर लिखा है- 'अक्खा इंडिया को मालूम है कौन आरेला है..'। तो कोई लिखता है- प्लीज ट्रेलर के पार्ट्स पोस्ट मत करना हम चाहते हैं सारे व्यूज सुशांत के ट्रेलर चैनल पर ऐड हों।

    14:44 (IST)06 Jul 2020
    जब सलमान के सामने शाहरुख के लिए डांस कर रहे थे सुशांत..

    सुशांत सिंह का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी लाइव परफॉर्मेंस के बाद बताते हैं कि वह शाहरुख खान के शुक्रगुजार हैं क्योंकि उन्हीं को देख कर पहली बार सुशांत को लगा था कि एक्टिंग करनी चाहिए। सुशांत ने उस अवॉड फंक्शन में सलमान के सामने शाहरुख खान को प्रेज किया था और कहा था कि ये परफॉर्मेंस शाहरुख खान को डेडिकेट है।

    14:40 (IST)06 Jul 2020
    'इतने लाइक मारो कि....' सुशांत के सपोर्ट में आए फैंस..

    फैंस सुशांत के सपोर्ट में आकर कह रहे हैं- इतना लाइक मारो कि यू-ट्यूब धुंआ-धुंआ हो जाए। इस फिल्म के लिए डिमांड हो रही थी कि फिल्म थिएटर में रिलीज हो। लेकिन फिल्म ऑनलाइन रिलीज की जा रही है।

    14:25 (IST)06 Jul 2020
    हैप्पी दिल बेचारा डे मना रहे हैं Sushant Singh Rajput फैंस!

    सोशल मीडिया पर तो कई लोग हैशटैग के साथ हैप्पी दिल बेचारा डे मना रहे हैं। सुशांत की इस फिल्म को दर्शकों से काफी सपोर्ट मिल रहा है। सजना सांघी ने इस पोस्टर को शेयर किया था जो उनका फेवरेट है।

    14:13 (IST)06 Jul 2020
    सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रही हैं संजना...

    संजना ने जो पोस्ट शेयर किया है वह फिल्म का पोस्टर है जिसमें संजना सुशांत के पीछे बाइक पर बैठी दिख रही हैं। सुशांत की स्माइल बेहद सुंदर लग रही है। पोस्टर शेयर करते हुए संजना लिखती हैं- आपके बिना सब अधूरा है। उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म में सबसे बेस्ट सीन और उनका फेवरेट शॉट ये वाला है।

    14:11 (IST)06 Jul 2020
    आज आएगा सुशांत की फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर, एक्ट्रेस कर रहीं को-स्टार को याद..

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर आज यानी 6 जुलाई को रिलीज किया जाना है। फिल्म में संजना सांघी भी हैं जो कि इसफिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। संजना अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं औऱ सुशांत को भी वह बहुत याद कर रही हैं। ऐसे में संजना ने अपने इंस्टा से एक पोस्ट शेयर किया है जिस में वह सुशांत के साथ बाइक पर बैठी दिख रही हैं। 

    Next Stories
    1 सब कुछ नेपोटिज़्म से ही होता तो मैं 10 फिल्में कर चुका होता’, सुशांत सिंह राजपूत केस में नाम घसीटने पर बोले सूरज पंचोली
    2 इंडस्ट्री में जब रणवीर सिंह ने रखा था पहला कदम, तो छुपाया था पूरा नाम! बताई थी ये वजह?
    3 अनुभव सिन्हा ने लिखा, अर्णब गोस्वामी को बेवजह बदनाम कर रखा है, सारे सेम हैं, यूजर्स ने पूछा- इसमें रवीश भी आते हैं क्या?
    ये पढ़ा क्या?
    X