ताज़ा खबर
 

संजय लीला भंसाली मामले पर दिग्विजय सिंह ने कहा- भाजपा के उकसावे पर हुआ हमला

राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं के एक समूह ने शुक्रवार को जयपुर में कथित तौर पर चित्तौड़ की रानी पद्मिनी और 14वीं सदी के सम्राट अलाउद्दीन खिलजी के बारे में 'इतिहास को विकृत' करने के लिए 'पद्मावती' के सेट पर तोड़फोड़ की थी।

Author नई दिल्ली | January 29, 2017 5:00 PM

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने रविवार को जयपुर में फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान निर्माता संजय लीला भंसाली पर हुए हमले के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जिम्मेदार बताया है। दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया है कि इस हमले के लिए भाजपा ने उकसाया था। दिग्विजय ने पणजी में एक प्रेस सम्मेलन में कहा, “यह (हमला) जान-बूझकर राजस्थान में सत्तारूढ़ पार्टी के कहने पर किया गया।”

उन्होंने कहा, “ऐसी घटनाएं केवल भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों में क्यों हो रहीं हैं? राजस्थान पुलिस क्या कर रही थी। मैंने वीडियो देखा है, वहां एक भी पुलिसकर्मी नहीं था। आम तौर पर फिल्म की शूटिंग के दौरान कड़ी सुरक्षा होती है।”

राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं के एक समूह ने शुक्रवार को जयपुर में कथित तौर पर चित्तौड़ की रानी पद्मिनी और 14वीं सदी के सम्राट अलाउद्दीन खिलजी के बारे में ‘इतिहास को विकृत’ करने के लिए ‘पद्मावती’ के सेट पर तोड़फोड़ की थी।

करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने भंसाली को थप्पड़ मारा और जयपुर में जयगढ़ किले पर विरोध प्रदर्शन किया, जहां वह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुअा है जिसमें प्रदर्शनकारी नारेबाजी और गाली देते हुए कैमरों और शूटिंग के अन्य उपकरणों को तोड़ते दिख रहे हैं।

बिग बॉस 10 में अब चार कंटेस्टेंट के बीच है जीत की जंग, सितारें बता रहे हैं कौन होंगे 3 फाइनलिस्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App