दिग्गजों की डुगडुगी: रोहित की सफाई, आर्यन का इंतजार, आलिया की मुसीबत

रणवीर सिंह को लेकर रोहित शेट्टी ‘सर्कस’ नामक जो फिल्म बना रहे हैं, इन दिनों उसके बारे में सफाई दे रहे हैं।

आर्यन खान। फाइल फोटो।

रोहित की सफाई

रणवीर सिंह को लेकर रोहित शेट्टी ‘सर्कस’ नामक जो फिल्म बना रहे हैं, इन दिनों उसके बारे में सफाई दे रहे हैं। शेट्टी का कहना है कि सर्कस संजीव कुमार देवेन वर्मा की दोहरी भूमिका वाली फिल्म ‘अंगूर’ की रीमेक नहीं है। अब तक यही प्रचारित था कि ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह और वरुण शर्मा की वैसी ही दोहरी भूमिकाएं हैं, जैसी संजीव कुमार और देवेन वर्मा की थीं।

मगर ‘सूर्यवंशी’ के प्रचार के दौरान रोहित ने साफ किया कि उनकी फिल्म ‘अंगूर’ की रीमेक नहीं है, बल्कि शेक्सपियर के नाटक ‘कामेडी आफ एरर’ से प्रभावित है, जिस पर पहले ‘दो दूनी चार’ जैसी फिल्में बालीवुड में बन चुकी हैं। रोहित का कहना है कि उनकी फिल्म ‘सर्कस’ संजीव कुमार की फिल्म ‘अंगूर’ से बहुत अलग होगी। अब जब ‘कामेडी आफ एरर’ पर ही संजीव कुमार की ‘अंगूर’ बनी थी, तो ‘सर्कस’ इससे कितनी अलग होगी, यह तो फिल्म प्रदर्शन के बाद ही पता चलेगा।

आर्यन का इंतजार

सैफ की बेटी आ गई। अनिल कपूर, सनी देओल, जैकी श्राफ, सुनील शेट्टी से लेकर डेविड धवन तक का बेटा फिल्मों में आ गया। श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य, शाहरुख खान की बेटी सुहाना, श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर को फिल्मों में उतारने की सुपारी जोया अख्तर ने उठा ही ली है। अब कौन बैचलर बचा बालीवुड में, जिसका फिल्मवालों को इंतजार है! जाहिर है आर्यन खान। क्रूज ड्रग मामले में अब तक जितना हंगामा हुआ, उसने आर्यन खान को एक लोकप्रिय ब्रांड में बदल दिया है। वे ऐसे युवा के रूप में सामने आ रहे हैं, जिनके साथ अन्याय हुआ।

इससे लोगों की सहानुभूति उनके साथ बढ़ेगी, जिसका फायदा ‘ब्रांड आर्यन’ को होगा। ऐसे में उनको लेकर किसी फिल्म की घोषणा होने मात्र से वह फिल्म टेबुल पर तगड़ा मुनाफा दे सकती है। अभिनय में छोटे खान को आज नहीं तो कल उतरना ही है। ‘कभी खुशी कभी गम’ में वह शाहरुख खान के बचपन की भूमिका निभा ही चुके हैं। इसलिए बालीवुड को अब आर्यन खान का इंतजार है।

आलिया की मुसीबत

लोग आलिया भट्ट के पीछे पड़े हैं।कहते हैं शादी कर लो। लोग सलमान खान की शादी करवाने के पीछे सालों से लगे हैं। संगीता बिजलानी, सोमी अली से लेकर कैटरीना कैफ की सलमान से शादी का मुहूर्त तक निकाल लिया था इन लोगों ने। लोग बालीवुड की कन्याओं के पीछे शादी करने को लेकर ज्यादा पड़े रहते हैं। अभी राजकुमार राव ने पत्रलेखा से शादी की, कोई हंगामा नहीं हुआ।

दो कालम में फूलों की मामला पहने राव और पत्रलेखा की फोटू भर छपी। कैटरीना के बाद अब लोगों को आलिया की शादी की चिंता सता रही है। इतनी चिंता तो आलिया के पिता महेश भट्ट और रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह को भी नहीं होगी। लिहाजा आलिया परेशान हैं और चाहती हैं कि लोग उनकी शादी को लेकर पीछे न पड़ें। जब वह शादी करेंगी तो इसकी घोषणा कर देंगी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ दिखाने का पूनम पांडे का वादा
अपडेट