दिग्गजों की डुगडुगी: जैकलीन की परेशानी, राजमौलि तैयार, अभिषेक का विश्वास

कारोबारियों, नेताओं और नामीगिरामी हस्तियों को चूना लगाने वाले सुकेश चंद्रशेखर को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ने उससे पूछताछ शुरू कर दी।

Actress Jacqueline Fernandez, Stopped From Leaving India, Extortion Case, Dubai , Sukesh Chandrashekher
जैकलीन।

जैकलीन की परेशानी

कारोबारियों, नेताओं और नामीगिरामी हस्तियों को चूना लगाने वाले सुकेश चंद्रशेखर को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ने उससे पूछताछ शुरू कर दी। इसी चंद्रशेखर ने इन दिनों बालीवुड को परेशानी में डाल रखा है क्योंकि कहा जा रहा है कि सुकेश के रिश्ते कई फिल्म अभिनेत्रियों से रहे हैं। मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की सुकेश के साथ बाथरूम में चुंबन लेते सेल्फी सोशल मीडिया पर कई दिनों से घूम रही है। जैकलीन से पूछताछ भी हुई है। सुकेश ने जैकलीन को ढेर सारे महंगे उपहार दिए हैं।

हालांकि जैकलीन का कहना है कि वह नहीं जानती थीं कि सुकेश की गतिविधियां क्या हैं। जाहिर है इस मुसीबत ने श्रीलंका की सुंदरी को परेशान कर रखा है। कहा जा रहा है कि इससे निजात के लिए इन दिनों जैकलीन सलमान खान से मदद चाहती हैं। सलमान इससे पहले भी कई बार जैकलीन की मदद कर चुके हैं। कोरोना महामारी के दौरान जैकलीन सलमान के पनवेल स्थित फार्म पर रहीं थीं।

राजमौलि तैयार

‘बाहुबली’ के निर्देशक राजमौलि अपनी नई फिल्म ‘आरआरआर’ रिलीज की तैयारी में लग गए हैं। ‘बाहुबली’ ने बाक्स आफिस पर लगभग दो हजार करोड़ की कमाई की थी। जाहिर है राजमौलि पर इस समय दबाव है क्योंकि ‘आरआरआर’ की तुलना ‘बाहुबली’ से होनी ही है। इसलिए राजमौलि इन दिनों ‘आरआरआर’ के प्रचार की रणनीति बनाने में लगे है। इसी सिलसिले में वह सलमान खान से भी मिले।

हालांकि इस मुलाकात के बाद अफवाह उड़ी कि राजमौलि अपनी अगली फिल्म में सलमान को लेना चाहते हैं। मगर राजमौलि चाहते हैं कि ‘आरआरआर’ का दुबई में एक प्रीमियर हो जिसके लिए सलमान खान उनकी मदद करें। सलमान से मदद की जरूरत इसलिए पड़ी क्योंकि दुबई में सलमान खान के प्रशंसकों की तादाद अच्छी खासी है। लिहाजा राजमौलि को लगता है कि अगर उस प्रीमियर में सलमान खान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे तो इससे ‘आरआरआर’ के कारोबार में फायदा होगा।

अभिषेक का विश्वास

अभिषेक को विश्वास है कि उनकी आज से ओटीटी प्लेटफार्म जी 5 पर रिलीज हो रही फिल्म ‘बाब बिस्वास’ उनके कैरियर को नया मोड़ दे सकती है। इससे पहले उनकी फिल्म ‘लूडो’ ‘नेटफ्लिक्स’ और ‘द बिग बुल’ ‘हाटस्टार’ जैसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो चुकी हैं। हालांकि अभिषेक को अपनी पिछली फिल्म ‘द बिग बुल’ को लेकर भी भरोसा था कि उससे उनके कैरियर को फायदा होगा। मगर ऐसा कुछ होता नजर नहीं आ रहा है। उनकी एक फिल्म ‘दसवीं’ बनकर तैयार है, मगर किसी नई फिल्म साइन करने की घोषणा तक नहीं हुई है। एक तमिल फिल्म ‘ओथथा शेरुप्पा साइज 7’ की हिंदी रीमेक में वह जरूर काम कर रहे हैं। मगर ये फिल्में ऐसी नहीं है जो उनके कैरियर की दशा और दिशा में महत्त्वपूर्ण परिवर्तन ले आए।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।