ताज़ा खबर
 

ऋतिक रोशन की ‘Super 30’ के पोस्‍टर पर छपा गलत फॉर्मूला, लोग ले रहे मजे

बता दें कि फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक टीचर का रोल अदा कर रहे हैं, यही कारण है कि फिल्म के पोस्टर्स 5 सितंबर को ही रिलीज किए गए थे।

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ का पोस्टर।

टीचर्स डे के मौके पर ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ के तीन नए पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए हैं। सभी पोस्टर्स में ऋतिक अपने स्टूडेंट्स के साथ नजर आ रहे हैं। इसके फिल्म के पहले पोस्टर में ऋतिक रोशन के चेहरे के साथ गणित के कुछ फार्मले भी लिखे हुए नजर आ रहे हैं। ऋतिक का लुक काफी इंप्रैसिव होने के कारण फैन्स ने पोस्टर्स को सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया। जिसके बाद कुछ ट्विटर यूजर्स ने पहले पोस्टर में गलती पकड़ ली और इसी गलती को लेकर यूजर्स सोशल मीडिया पर ऋतिक के मजे ले रहे हैं। दरअसल ‘सुपर 30’ के पोस्टर में मैथ का गलत फार्मूला छपा है।

एक यूजर ने पोस्ट के कमेंट बॉक्स में लिखा- बेसिक मैथ ही भूल गए। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- गणित में आपके कितने नंबर आए थे? वहीं एक ट्विटर हैंडल ने लिखा- 94 नंबर थे एडवांस मैथ में, लेकिन ये बेसिक मैथ है इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। वहीं एक यूजर लिखता है- फोटोशॉप ने गणित को गलत करा दिया।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback

 

 

बता दें कि फिल्म ‘सुपर 30’ में ऋतिक टीचर का रोल अदा कर रहे हैं, यही कारण है कि फिल्म के पोस्टर्स 5 सितंबर को ही रिलीज किए गए थे। पोस्टर्स में खास संदेश भी लिखा है- ”राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा।”

फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में ऋतिक रोशन कोचिंग इंस्टीट्यूड ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका अदा कर रहे हैं। आनंद हर साल ऐसे 30 बच्चों को आईआईटी की मुफ्त में कोचिंग देते हैं जो गरीब और पिछड़े हैं। फिल्म में ऋतिक की पत्नी की भूमिका ‘कुमकुम भाग्य’ फेम मृणाल ठाकुर अदा कर रही हैं। मृणाल की यह डेब्यू फिल्म है। ‘क्वीन’ का निर्देशन कर चुके विकास बहल ही फिल्म के डायरेक्टर हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App