ताज़ा खबर
 

‘जय हो’ से 11 साल पहले सलमान खान के साथ इस फिल्म में ठुमके लगा चुकी हैं डेजी शाह, किसी ने नहीं किया था नोटिस!

डेजी एक्ट्रेस बनने से पहले बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम करती थीं, उन्हें शुरू से डांस करने का शौक है।

डेजी शाह।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

सलमान खान ने कई न्यूकमर्स को बॉलीवुड में एंट्री दिलाई है, इसलिए उन्हें बी-टाउन का गॉडफादर भी कहा जाता है। सलमान ने इंडस्ट्री में आने के लिए जिन न्यूकमर्स की मदद की है उनमें से एक नाम डेजी शाह का भी है। डेजी ने सलमान खान स्टारर फिल्म ‘जय हो’ से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह सलमान खान के अपोजिट नजर आई थीं। हालांकि डेजी शाह ने साल 2011 में आई कन्नड़ फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा कम ही लोग जानते हैं कि डेजी शाह साल 2003 में सलमान खान की सुपरहिट फिल्म में भी नजर आई थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह ने ‘जय हो’ के बाद ‘हेट स्टोरी 3’ में लीड रोल में नजर आई थीं। फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में डेजी ने काफी बोल्ड सीन देकर सुर्खियां बटोरी थीं। सभी जानते हैं कि डेजी को बॉलीवुड में एंट्री दिलाने वाले सलमान खान हैं लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि वह ‘जय हो’ में पहली बार सलमान खान के साथ नजर नहीं आई थीं। इससे पहले भी डेजी सलमान के साथ डांस मूव्स दिखा चुकी हैं लेकिन उस वक्त किसी ने उन्हें नोटिस नहीं किया था।

दरअसल डेजी एक्ट्रेस बनने से पहले बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम करती थीं, उन्हें शुरू से डांस करने का शौक है। एक दिन बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की नजर उनपर पड़ी और अपने डांसिग ग्रुप में शामिल कर लिया। इसके बाद डेजी ने 2 साल तक बतौर बैकग्राउंड डांसर गणेश आचार्य के ग्रुप में काम किया और बाद में उनकी डांस असिस्टेंट बन गईं। इसके अलावा वह मॉडलिंग करियर में भी अपनी किस्मत आजमाती थीं।

उसी दौरान साल 2003 यानी ‘जय हो’ से करीब 11 साल पहले सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘तेरे नाम’ में नजर आई थीं।

फिल्म तेरे नाम के लगन लगी गाने में सलमान खान के साथ डेजी शाह।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट रोल में एक्ट्रेस भूमिका चावला थीं। वही इस फिल्म का हिट सॉन्ग था ‘लगन लगी’। ‘तेरे नाम’ के ‘लगन लगी’ सॉन्ग में डेजी शाह सलमान के साथ बतौर बैकग्राउंड डांसर नजर आई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App