ताज़ा खबर
 

क्या आप जानते थे रितेश देशमुख और सलमान खान का यह सीक्रेट?

फिल्म बैंजो में रितेश एक ऐसे संगीतगार हैं जो बैंजो बजाने का जबरदस्त टैलेंट रखते हैं और उनके इस टैलेंट को बुलंदियों पर पहुंचाने में मदद करती हैं नरगिस फाखरी।

Author नई दिल्ली | September 27, 2016 11:02 AM
बॉलीवुड स्टार सलमान खान और रितेश देशमुख।

बॉलीवुड के बाकी एक्टर्स की तुलना में रितेश देशमुख एक ऐसे अभिनेता हैं जो तकरीबन सभी मुद्दों पर बात करने के लिए तैयार रहते हैं। आप उनकी ओर कोई भी सवाल दागिए और उनका जवाब जैसे तैयार होता है। फिल्म बैंजों में वह एक म्यूजिशियन का किरदार निभा रहे हैं और आप यकीन करें या नहीं पर उनके पास बचपन में उनका खुद का बैंजो था। इतना ही नहीं उन्होंने दो साल तक गिटार भी सीखा था। उन्होंने बताया कि 1990 के दशक में लोग मुंबई की सड़कों पर बैंजो बजाया करते थे। हालांकि उसके कुछ वक्त बाद इसकी जगह कीबोर्ड ने ले ली। उन्होंने बताया कि अब भी कहीं-कहीं बैंजो पार्टी आयोजित कराई जाती हैं लेकिन ज्यादातर लोगों ने इसे भुला दिया है। फिल्म में रितेश एक ऐसे संगीतगार हैं जो बैंजो बजाने का जबरदस्त टैलेंट रखते हैं और उनके इस टैलेंट को बुलंदियों पर पहुंचाने में मदद करती हैं नरगिस फाखरी।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J3 Pro 16GB Gold
    ₹ 7490 MRP ₹ 8800 -15%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback

एक इंटर्व्यू में जब रितेश से उनकी आने वाली फिल्मों में उनके किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया- मेरी अगली दो फिल्में मराठी हैं। इनमें से एक है निशिकांत कामत निर्देशित ‘मौली’ और दूसरी है रवि जाधव निर्देशित ‘छत्रपति शिवाजी।’ उन्होंने बताया कि मेरे लिए यह बहुत सम्मान की बात है कि सलमान ने इन फिल्मों के लिए बिना यह जाने हां कर दी कि वह क्या किरदार निभाएंगे। मैं उनके मुझमें भरोसे और दोस्ती का बहुत सम्मान करता हूं। हालांकि हमने इस फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है लेकिन अभी इस बारे में बात करना बहुत जल्दबाजी होगी। छत्रपति शिवाजी जैसी हस्ती पर फिल्म बनाना एक बड़ी जिम्मेदारी है। यह सिर्फ एक कहानी नहीं है लेकिन उनकी हस्ती और जिंदगी से बहुत से लोगों की भावनाएं जुड़ी हैं। हम इस बारे में बहुत सी रिसर्च कर रहे हैं। हम ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं जो उनके बारे में आपको बहुत सी नई चीजें समझने में मदद करे। यह पूछे जाने पर कि क्या सलमान मराठी समझते हैं रितेश ने एक सीक्रेट बयान करते हुए कहा- सलमान बहुत अच्छी तरह से मराठी समझते हैं, इतना ही नहीं हम दोनों मराठी में बात भी करते हैं।

Read Also: खुला राज! जेनेलिया डिसूजा नहीं कोई और है रितेश देशमुख का पहला प्यार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App