ताज़ा खबर
 

क्‍या उदय चोपड़ा ने नरगिस फाखरी को दिया धोखा? जानें एक्‍ट्रेस ने ट्वीट करके क्‍या लिखा

हाल ही में उनके और उदय चोपड़ा के ब्रेकअप और एक्‍ट्रेस के बॉलीवुड छोड़ने की खबरें आई थीं।

Author नई दिल्‍ली | August 13, 2016 20:12 pm
अच्‍छे वक्‍त में दोनों की साथ में छुट्ट‍ियां मनाते तस्‍वीर भी सामने आई थी।

एक्‍ट्रेस नरगिस फाखरी के इंस्‍टाग्राम पर किए गए हालिया पोस्‍ट्स से यह साफ हो गया है कि वे अब सिंगल हैं और वे इस स्‍टेटस को इंज्‍वॉय कर रही हैं। उन्‍होंने अपने पोस्‍ट ने चीटिंग के बारे में भी लिखा है। बता दें कि हाल ही में उनके और उदय चोपड़ा के ब्रेकअप और एक्‍ट्रेस के बॉलीवुड छोड़ने की खबरें आई थीं। हालांकि, अपने भारत छोड़ने की अफवाहों पर विराम लगाने के लिए नरगिस ने ट्वीट करके बताया था कि वे अपनी आने वाली फिल्‍म ‘बेंजो’ के प्रमोशन के लिए भारत लौट रही हैं।

इंस्‍टाग्राम पर अपने लेटेस्‍ट पोस्‍ट में नरगिस ने एक सोते हुए कुत्‍ते की फोटो पोस्‍ट की है। इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा है, ‘जब आप सिंगल हों और कोई आपसे धोखा न कर रहा हो तो आप ऐसे ही सोते हैं।’ ऐसे में इस सवाल उठने लगे हैं कि नरगिस को इस तरह की फोटो पोस्‍ट करने की जरूरत क्‍यों पड़ी। उनके दूसरे पोस्‍ट का मजमून भी कमोवेश यही है। बता दें कि नरगिस ने कुछ वक्‍त पहले ट्वीट करके यह भी कहा था कि उन्‍होंने किसी पुरुष की नहीं, बल्‍क‍ि एक कुत्‍ते की जरूरत है। नरगिस ने कुछ वक्‍त पहले ही ग्रीस में छुट्टियां मनाने की फोटोज शेयर की थीं। कहा गया कि उदय चोपड़ा से अलग होने के बाद वे रिश्‍तों की कड़वाहट से उबरने की कोशिश कर रही हैं।

#repost @je_caria 😂👏🍻

A photo posted by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

Damn @rmdrk 👌🏻

A photo posted by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

@rmdrk

A photo posted by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

नरगिस फाखरी ग्रीस में कर रही हैं मस्ती, ब्लैक बिकिनी में शेयर की PHOTOS

Nargis-Fakhri-00

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App