ताज़ा खबर
 

शरद मल्होत्रा ने स्पिलिट्सविला की कंटेस्टेंट पूजा बिष्ट के साथ अपना रिश्ता किया कंफर्म

शरद ने अपनी और पूजा की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे कैप्शन दिया है- हैप्पी वैलेंटाइन डे, स्वीटहार्ट। मैं हमारे पागलपन से प्यार करता हूं और उम्मीद करता हूं कि हम इसी तरह हमेशा पागल बने रहेंगे।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 12:31 pm
टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा और पूजा बिष्ट (Image Source: Instagram)

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का नाम कई महिलाओं के साथ जुड़ चुका है। एक्टर कुछ सालों पहले एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के साथ रिलेशनशिप में थे। दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा ने कई साल साथ रहने के बाद फैंस को उस समय दुखी कर दिया जब दोनों काफी कड़वाहट के साथ अलग हो गए। लेकिन दिव्यांका को अपने ये हैं मोहब्बतें के को-स्टार विवेक दहिया में फिर से प्यार मिल गया और दोनों ने शादी कर ली। वहीं शरद काफी लंबे समय तक अकेले रहे। लेकिन इसके बाद उन्हें पूर्व स्पलिट्सविला कंटेस्टेंट रहीं पूजा बिष्ट में अपना प्यार मिल गया और इसे लेकर कई अफवाहें सामने आने लगीं।

शरद ने अपनी और पूजा की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे कैप्शन दिया है- हैप्पी वैलेंटाइन डे, स्वीटहार्ट। मैं हमारे पागलपन से प्यार करता हूं और उम्मीद करता हूं कि हम इसी तरह हमेशा पागल बने रहेंगे। मुझमें से बेस्ट बाहर लाने और मेरे सहनीय/ असहनीय मूड को बर्दाश्त करने के लिए धन्यवाद। वहीं पूजा ने भी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे कैप्शन दिया है- मैं एक बुरा लड़का नहीं चाहती जो केवल मेरे लिए अच्छा हो। मैं एक अच्छा इंसान चाहती हूं जो अच्छा हो।

बता दें कि कलर्स पर आने वाले शो कसम के ऋषि जल्द बड़े बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। ‘एक तेरा साथ’ नाम से आ रही इस फिल्म में शरद ने कई बोल्ड सीन किए हैं। खबर है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के बोल्ड सीन्स पर कैंची भी चलाई है। लेकिन इस फिल्म का वो बोल्ड सीन लीक हो गया है। इस सीन नें शरद और फिल्म की हीरोइन मेलानी नजरेथ लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। यह फिल्म एक सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म है। इसमें शरद के साथ एक्ट्रेस ऋतु दुदानी और मेलानी नजेरेथ लीड रोल में दिखेंगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमे एक हवेली को दिखाया गया था। जिसमें शरद अपनी पत्नी के साथ रहते हैं

फिल्म में शरद की पुनर्जन्म की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में दिखाया जाएगाा कि शरद की पत्नी रानी कस्तूरी की आग में जलने की वजह से मृत्यु हो जाती है। शरद अपनी पत्नी कस्तूरी से बेहद प्यार करता है।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

'द गाजी अटैक' देखने की 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App