ताज़ा खबर
 

तो क्या मिशन इम्पॉसिबल देखने के लिए रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन ने कर लिया पूरा हॉल बुक?

'ब्रम्हास्त्र' की बात करें तो रणबीर, आलिया और अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी निगेटिव रोल में नजर आएंगी। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन।

हॉलीवुड फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल’ का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म को लोग पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं। ‘मिशन इम्पॉसिबल’ की दीवानगी आम लोगों तक ही नहीं सीमित है बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी फिल्म को देखे बिना नहीं रह सके। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन  ने थियेटर हॉल की तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से भी शेयर किया है। देखते ही देखते तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और फैन्स ऐसे कयास लगाने लगे कि दोनों स्टार्स ने फिल्म को देखने के लिए पूरा हॉल बुक किया था।

रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग के सिलसिले में बुल्गारिया में हैं। आलिया और अमिताभ अक्सर सेट से वीडियोज और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। बीती रात बिगबी ने इंस्टा हैंडल से रणबीर कपूर के साथ एक तस्वीर साझा की है। जिसमें वह मिशन इम्पॉसिबल को देखने के लिए मूवी थियेटर पहुंचे थे। तस्वीर में दोनों स्टार्स एक-दूसरे को हग करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। अमिताभ ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा- ‘मैं और रणबीर मिस्टर टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल के लिए।’

एक्टर्स का फिल्म देखना आम बात है लेकिन बिग बी के द्वारा शेयर की गई तस्वीर की खास बात यह है कि रणबीर और अमिताभ के अलावा पूरा थियेटर खाली नजर आ रहा है। फोटो में क्रू के लोग ही नजर आ रहे हैं। तस्वीर को देखने से ऐसा लगता है कि दोनों स्टार्स ने फिल्म को देखने के लिए पूरा थियेटर हॉल बुक करा लिया था। ‘ब्रम्हास्त्र’ की बात करें तो रणबीर, आलिया और अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी निगेटिव रोल में नजर आएंगी। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App