scorecardresearch

क्या जल्दी शादी की वजह से मलाइका अरोड़ा के करियर पर पड़ा असर? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

हाल ही मलाइका अरोड़ा से पूछा गया कि शादी की वजह से उनके करियर पर असर पड़ा है क्या? जिसका जवाब देते हुए उन्होंने इस बात से साफ इनकार किया है।

malaika arora
अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने स्पेशल सॉन्ग्स के लिए पहचान जाना जाता है। अब तक उन्होंने कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। इसी के साथ वो अरबाज खान के साथ अपनी शादी और तलाक को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर उन्हें अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में देखा जा रहा है। दरअसल हाल ही में उनसे पूछा गया कि कही जल्दी शादी करने की वजह से तो उनका करियर खराब नहीं हुआ है। वहीं मलाइका अरोड़ा इस बात से साफ इनकार करती नजर आईं कि जल्दी शादी करने से उनके करियर पर असर पड़ा।

हाल ही में मलाइका ने एक पॉडकास्ट में कहा कि अपने स्वाभाविक रूप से ग्लैमरस व्यक्तित्व ने ही शादी और प्रेग्नेंसी के बाद भी उन्हें ग्लैमरस बनाए रखा है। इस पॉडकास्ट पर नम्रता जकारिया ने जब उनसे पूछा की आपने ये कैसे किया और क्या शादी की वजह से आपके करियर पर असर पड़ा? जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा ‘मेरा जवाब नहीं होगा। ये कभी बाधा नहीं थी। मैं इसका सबूत हूं। ये किसी भी तरह से मेरे द्वारा किए गए विकल्पों में नहीं आया है’।

उन्होंने कहा ‘शादीशुदा होने के नाते या जब मेरी शादी हुई थी, या जब मैंने एक बच्चा पैदा करने का फैसला किया था, तो मुझे नहीं लगता कि इसका मेरे करियर पर कोई असर पड़ा है। मेरे आस-पास के लोगों के पास कहने के लिए और भी बहुत कुछ था, लेकिन इसका मेरे करियर पर कोई असर नहीं पड़ा’।

इस दौरान जब उनसे बच्चे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा ‘मैंने सोच लिया था कि मैं अपने काम को प्रभावित नहीं होने दूंगी, मैं इसे रुकने नहीं दूंगी, जो मैं करना चाहती हूं वो करूंगी। मैंने अपनी गर्भावस्था के दौरान भी काम किया। मैं एमटीवी पर थी, मैंने शो किए, मैंने सब कुछ किया। मुझे लगता है कि जब मैं गर्भवती थी तो मैंने सबसे ज्यादा काम किया था’।

बता दें, मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान से शादी की थी और साल 2017 तक वो उनके साथ रही। इस शादी से उनका एक बेटा है, जिसका नाम अरहान है। वहीं मलाइका साल 2016 से अभिनेता अर्जुन कपूर के एक साथ रिलेशनशिप में हैं।

मलाइका अरोड़ा के करियर की बता करें तो उन्हें ‘दिल से’ और ‘दबंग’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों में अपने स्पेशल सॉन्ग के लिए जाना जाता हैं। साथ ही वो रियलिटी शोज ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’, और ‘झलक दिखला जा’ में जज के रूप में नियमित दिखाई दी हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट