ताज़ा खबर
 

तो इसलिए करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को कर दिया अपनी फिल्म से बाहर

रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक को इस ऑफर के बारे में बताया गया था और माना जा रहा था कि ये डील फाइनल होने वाली है। लेकिन कार्तिक की पीआर टीम ने गड़बड़ कर दी। सोर्स के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शंस ने कार्तिक को एक रोल का ऑफर किया था लेकिन बात पक्की नहीं हुई थी।

कार्तिक और करीना इस फिल्म में साथ काम करने वाले थे।

सोनू के टीटू की स्वीटी के सुपरहिट होने के बाद से ही कार्तिक आर्यन जबरदस्त सुर्खियों में है। कार्तिक की ये पहली फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था और इस फिल्म के बाद से ही कार्तिक की बॉलीवुड में डिमांड बढ़ गई थी लेकिन एक ताज़ा खबर के अनुसार, अपनी पीआर टीम की गलतियों के चलते कार्तिक के हाथ से करण जौहर का एक बड़ा प्रोजेक्ट निकल गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर अपनी नई फिल्म के लिए कार्तिक के नाम पर विचार कर रहे थे। इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर जैसे सितारे भी शामिल हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक को इस ऑफर के बारे में बताया गया था और माना जा रहा था कि ये डील फाइनल होने वाली है। लेकिन कार्तिक की पीआर टीम ने गड़बड़ कर दी। सोर्स के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शंस ने कार्तिक को एक रोल का ऑफर किया था लेकिन बात पक्की नहीं हुई थी। लेकिन कार्तिक की टीम ने इस ऑफर को लेकर रिपोर्ट्स जारी कर दी कि करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को साइन कर लिया है, जबकि इस रोल को लेकर कुछ भी फाइनल नहीं हुआ था। यहीं नहीं कार्तिक की टीम ने ये खबर भी फैला दी कि करीना को कार्तिक के अपोजिट साइन किया गया है, जबकि करीना को अक्षय के अपोजिट साइन किया गया था।

कार्तिक और करीना ने हाल ही में साथ में रैंपवॉक भी किया था।

धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े एक सोर्स के मुताबिक.  कार्तिक आर्यन के हाथ से फिल्म निकलने का एक कारण उनकी फीस की डिमांड भी है। फिल्म को लेकर कार्तिक ने ज्यादा पैसों की मांग की थी। उनका तर्क था कि अब वो ए-लिस्ट एक्टर हैं और उन्हें इसी हिसाब से फीस ऑफर की जानी चाहिए।

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन ने साल 2011 में फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया था। इस फिल्म के बाद कार्तिक ‘आकाश वाणी’ , ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘गेस्ट इन लंदन’ जैसी फिल्मों में नज़र आए। इस साल आई उनकी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ उनकी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है। कुल 30 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App