scorecardresearch

क्या करीना कपूर ने अमीषा पटेल को कहा था भला-बुरा? एक्ट्रेस ने खुद बताई पूरी बात

अभिनेत्री अमीषा पटेल ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने करीना कपूर के साथ उनके रिश्ते के बारे में बताया है।

Kareena Kapoor and Ameesha patel
अभिनेत्री करीना कपूर और अमीषा पटेल (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

अभिनेत्री अमीषा पटेल पिछले कुछ दिनों से चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने बताया था कि करियर की शुरुआत में उन्हें घमंडी कहा जाता था। वहीं अब उनका एक और किस्सा सामने आया है। दरअसल अमीषा ने करीना कपूर खान के खिलाफ टिप्पणी की थी। ये उस समय की बात है, जब वो अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं। वहीं करीना ने भी उसी साल फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से करियर की शुरुआत की थी और अमीषा ने ‘कहो ना… प्यार है’ में ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू किया था।

अभिनेत्री ने पिंकविला इंटरव्यू भी दिया है, जिस दौरान अमीषा से करीना के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया। उस अफवाह के बारे में कि उन्होंने सार्वजनिक रूप से करीना के बारे में बुरा कहा था। इस इसके बारे में अमीषा ने कहा कि ‘वो उनके साथ एक सौहार्दपूर्ण रिश्ता साझा करती हैं और उन्होंने ये भी सुझाव दिया था कि करीना के अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद वो एक फिल्म में एक साथ काम करें’।

उन्होंने कहा ‘जैसा मैंने कहा मेरा कोई दुश्मन नहीं है, मैं किसी से नफरत नहीं हूं। वास्तव में जब करीना कुछ गानों में स्टनिंग लगती हैं या कुछ बेहतरीन परफॉर्मेंस करती हैं, तो मैं सबसे पहले अपने सबसे करीबी दोस्तों को बताती हूं कि वाह उन्होंने कितना शानदार काम किया है। मुझे लगता है कि वो एक बेहद खूबसूरत महिला और एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और मेरे दिल में उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है’।

‘इसलिए जब मुझसे मीडिया ने पूछा कि उन्होंने मेरे बारे में कुछ नकारात्मक बातें कही है और मुझे उनका खंडन करने के लिए कहा गया था। तब मैंने कहा था ‘मेरे पास इसके लिए कोई टिप्पणी नहीं है’।

इस दौरान उन्होंने आगे कहा ‘मेरे पास उनके बारे में कहने के लिए सिर्फ और सिर्फ सकारात्मक बातें ही होंगी क्योंकि मैं उन्हें इतना नहीं जानती कि मैं उनके बारे में गलत बातें कर सकूं। मैं केवल उनका काम जानती हूं और जो मैं उनके बारे में देखती हूं, मुझे लगता है कि वो बहुत अच्छा है। अगर मेरे बारे में उनकी कुछ राय है, तो ठीक है, उन्हें उसका अधिकार है और मुझे ये भी नहीं पता कि उन्होंने ऐसा कहा भी था या मीडिया ने इसे आगे बढ़ाया। इसलिए मैं इस पर ध्यान ही नहीं देती हूं’।

जहां अमीषा पटेल का करियर इतना सफल नहीं हुआ और वो खामोशी का अनुभव कर रही है, जिससे वो अब भी उभर नहीं पाई है। वहीं दूसरी तरफ करीना कपूर देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं। गौरतलब है अमीषा जल्द ही फिल्म ‘गदर-एक प्रेम कथा’ के सीक्वल में नजर आने वाली हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.