scorecardresearch

जया प्रदा ने रेप सीन शूट करते वक्त Dalip Tahil को जड़ दिया था थप्पड़? एक्टर ने बताई सच्चाई

Dalip Tahil ने बताया कि उन्होंने जया प्रदा के साथ कभी काम ही नहीं किया है।

जया प्रदा ने रेप सीन शूट करते वक्त Dalip Tahil को जड़ दिया था थप्पड़? एक्टर ने बताई सच्चाई
दलिप ताहिल ने जया प्रदा को लेकर फैली खबर पर चुप्पी तोड़ी (फाइल फोटो)

फिल्म एक्टर दलीप ताहिल (Dalip Tahil) इन दिनों जया प्रदा (Jaya Prada) को लेकर किए गए खुलासे को लेकर सुर्खियों में हैं। दलिप ने फिल्म ‘आखिरी रास्ता’ में एक सीन के शूट को लेकर बात की है। जिसके बाद से वो लाइमलाइट में आ गए हैं। दरअसल खबर थी कि फिल्म ‘आखिरी रास्ता’में बलात्कार के एक सीन को फिल्माते हुए जया प्रदा ने दलिप ताहिल को थप्पड़ जड़ दिया था। इसी को लेकर अब एक्टर ने खुलासा किया है।

मैंने उनके साथ कोई फिल्म नहीं की- दलिप ताहिल
ताहिल ने बताया कि वो अक्सर सुनते रहते हैं कि जया प्रदा ने उन्हें रेप सीन के दौरान थप्पड़ मारा था। लेकिन सच तो यह है कि उन्होंने जया के साथ कभी काम ही नहीं किया। बॉलीवुड हंगामा के साथ बात करते हुए ताहिल ने कहा,”मैं लंबे समय से ये सुनता आ रहा हूं कि मैंने जया प्रदा के साथ रेप सीन किया। इस दौरान मैं बहक गया था और जया ने मुझे थप्पड़ मार दिया। ये मेरे गूगल अलर्ट में आता रहता है। मैं बता दूं कि मैंने जया जी के साथ कभी स्क्रीन शेयर नहीं की है। मैं बहुत चाहता था लेकिन कभी मौका नहीं मिला।”

सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाह
“ऐसा कोई सीन कभी नहीं हुआ। इसे लिखने वाले से मेरी कोई दुश्मनी नहीं है। मैं चाहता हूं कि यह व्यक्ति मुझे वो सीन दिखा दे। अब सोशल मीडिया पर लोग ऐसे हालात पैदा कर रहे हैं जो शायद पहले कभी नहीं थे। सोचिए, ऐसा सीन कभी नहीं हुआ और इसे बताया जा रहा है।”

फिल्म ‘आखिरी रास्ता’ में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अनुपम खेर थे। लेकिन अफवाह थी दलिप ताहिल को जया प्रदा के साथ रेप सीन करने को कहा गया था और शुरुआत में उन्होंने मना कर दिया था। क्योंकि उनका करियर दाव पर था और जया प्रदा ने भी इस सीन के लिए मान गई थीं तो उन्होंने भी हां कह दिया। लेकिन सीन के दौरान दलिप बहक गए और जया ने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

दलिप ताहिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है। उन्हें 80 और 90 के दशक में ‘बाजीगर’ और ‘इश्क’ समेत कई बड़ी फिल्मों में बेहतरीन काम के लिए जाना जाता है। उन्होंने ‘हम हैं राही प्यार के’, ‘कयामत से कयामत तक’, ‘कहो ना प्यार है’, ‘अजनबी’, ‘भाग मिल्खा भाग’ और ‘मिशन मंगल’ जैसी अन्य फिल्मों में भी काम किया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-11-2022 at 02:36:13 pm