Did Deepika Padukone already know about the relationship between Ranbir and Alia - क्या रणबीर-आलिया की रिलेशनशिप के बारे में पहले से ही जानती थीं दीपिका पादुकोण? - Jansatta
ताज़ा खबर
 

क्या रणबीर-आलिया की रिलेशनशिप के बारे में पहले से ही जानती थीं दीपिका पादुकोण?

रणबीर और आलिया फिल्म 'ब्रहाम्स्त्र' के पहले शेड्यूल की शूटिंग को बुल्गारिया में खत्म कर चुके हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगी।

रणबीर-आलिया और दीपिका पादुकोण।

बी-टाउन में इन दिनों एक नया कपल चर्चा में बना हुआ है। रणबीर कपूर ने सरप्राइज देते हुए आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप की बात को स्वीकार कर लिया है। कुछ महीने पहले से ही इस तरह की अफवाह थी कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आलिया पहले ही रणबीर कपूर पर क्रश होने की बात को स्वीकार कर चुकी हैं तो वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर ने इनडायरेक्टली रिलेशनशिप की खबर पर मोहर लगा दी है। रणबीर ने आलिया के साथ रिलेशनशिप के सवाल पर कहा कि बात करने के लिए अभी यह बहुत नया है। वहीं आलिया और रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर के बीच भी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इंडिया टुडे ने एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि रणबीर कपूर आलिया के साथ रिलेशनशिप की बात को एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ पहले ही शेयर कर चुके हैं।

दीपिका और आलिया बहुत अच्छी दोस्त हैं। एक कॉमन फ्रेंड ने बातचीत में बताया, ”रणबीर कपूर और दीपिका ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे से सभी राज को शेयर करते हैं। रणबीर ने जब दीपिका को इस बारे में बताया तो वह आलिया के लिए काफी खुश हुईं। दो लोगों के बीच अलगाव हो जाने के बाद इस तरह की दोस्ती बहुत कम ही देखने को मिलती है।” बीते महीने दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि रणबीर पर उनका काफी समय से क्रश है। जब उनसे सवाल किया गया कि जब लिंक-अप्स की खबरें आती हैं तो वह कैसे डील करती हैं?

आलिया ने कहा, ”मुझे उनके साथ डील करने की जरूरत नहीं होती, क्योंकि यदि वह सच है तो सच है और यदि गलत है तो गलत है। मैं सभी से यह कहना चाहती हूं कि फिल्मों के लिए या फिर पब्लिसिटी के लिए नहीं होता है।” रणबीर और आलिया फिल्म ‘ब्रहाम्स्त्र’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग को बुल्गारिया में खत्म कर चुके हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया फिल्म ‘कलंक’ में वरूण धवन के साथ नजर आएंगी। फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित कई सालों के बाद एक साथ काम करेंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App