scorecardresearch

क्या रणबीर कपूर की ‘ब्रम्हास्त्र’ के चलते PVR सिनेमा के करोड़ों रुपये डूब गए? सीईओ ने बताई सच्चाई

सोशल मीडिया पर कई रिपोट्स में ‘ब्रह्मास्त्र’ के अच्‍छा परफॉर्म नहीं करने का दावा किया जा रहा है। इस पर पीवीआर सिनेमा के सीईओ ने बड़ा खुलासा किया है।

क्या रणबीर कपूर की ‘ब्रम्हास्त्र’ के चलते PVR सिनेमा के करोड़ों रुपये डूब गए? सीईओ ने बताई सच्चाई
'ब्रह्मास्त्र'को लोगों ने बताया फ्लॉप( image: indian express)

हिंदी सिनेमा की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हो चुकी है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज किया गया है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे मंझे हुए कलाकार भी नजर आए। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन अच्छा बिजनस किया है।

हालांकि इसके रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर इसके बायकॉट किए जाने की लोग मांग कर रहे हैं। इसके बाद एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि थिएटर चैन पीवीआर को इस फिल्म से कई सौ करोड़ का घाटा हो गया है। अब इस पर पीवीआर के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने बयान दिया है।

PVR सिनेमा के करोड़ों रुपये डूब गए?

बता दें कि भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी ‘ब्रह्मास्त्र’ को अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है। पहले दिन इसकी कमाई कुल 3.40 मिलियन डॉलर रही और यह सबसे बड़ी ओपनर इंडियन फिल्‍मों की लिस्‍ट में भी शामिल हो गई। अब ‘ब्रह्मास्त्र’ के बिजनेस को लेकर इतने अच्‍छे नंबर्स सामने आने के बावजूद सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है। एक रिपोर्ट में तो फिल्‍म से सिनेमाहॉल को 800 करोड़ रुपये का नुकसान होने की बात भी कही जा रही है।

पीवीआर के सीईओ ने बताई सच्चाई

अब इस पूरे मामले पर सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने कहा कि ब्रह्मास्त्र फिल्म के बारे में निगेटिव खबरें मीडिया में देखकर मैं हैरान हूं। यह नासमझी से लिखी गई है या जानबूझकर नफरत फैलाने के लिए? केवल इसके लिए हम जरूरी तथ्यों को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। मैं अब इस बात को कन्फर्म कर सकता हूं कि पीवीआर ने पहले ही दिन ‘ब्रह्मास्त्र’ से बॉक्स ऑफिस पर 8.18 करोड़ रुपये का बिजनस किया है।

कमल ने कहा वीकेंड पर होगा अच्छा बिजनस

ज्ञानचंदानी ने आगे कहा कि ‘ब्रह्मास्त्र’ का का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन इससे भी ऊपर जाएगा। यानि कि फिल्‍म अपने पहले तीन दिनों 100 करोड़ का आंकड़ा आराम से पार कर लेगी। बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला पार्ट ‘शिवा’ रिलीज हुआ है। इसके बाद फिल्म के दो पार्ट और आएंगे। यह पहली फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ नजर आए हैं। इनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिका में हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 11-09-2022 at 01:18:41 pm