ताज़ा खबर
 

मोहल्ले के लोग कसते थे फब्तियां, घूरने वालों को यूं जवाब देती थीं एक्ट्रेस डायना पेंटी

एक्ट्रेस डायना पेंटी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'कॉकटेल' से कदम रखा। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण भी थीं।

Author Updated: May 26, 2018 11:04 AM
एक्ट्रेस डायना

‘हैपी भाग जाएगी’, ‘लखनऊ सेंट्रल’, और कॉकटेल जैसी कई फिल्में करने वाली एक्ट्रेस डायना पेंटी अब जॉन अब्राहिम के साथ फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ में नजर आई हैं। डायना इस फिल्म में एक आर्मी महिला ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। पिछले दिनों डायना कठुआ गैंग रेप केस को लेकर ट्रोल हो गई थीं। इस पर डायना बताती हैं कि पहले तो उन्हें बहुत बुरा लगा। लेकिन बाद में वह अपना फोन ही स्विच ऑफ कर दिया करती थीं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, डायना कहती हैं कि अगर जो क्रिटिसिजम किया जा रहा है वह आपको लेकर हो तो उसे झेला जा सकता है। लेकिन कुछ लोग सिर्फ आपका मजाक उड़ाने और नीचा दिखाने के लिए ये सब करते हैं। ऐसे में बात जब बढ़ जाती है तो ब्लॉक का ऑप्शन होता है। डायना कहती हैं कि मैं ऐसे में उन लोगों को ब्लॉक कर देती हूं। इतना ही नहीं मैं लोगों को इंस्टा पर रिपोर्ट या ब्लॉक भी कर देती हूं। साथ ही जिसकी मैंने रिपोर्ट की हो उसका फॉलोअप मैं जरूर लेती हूं।

बता दें, एक्ट्रेस डायना पेंटी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘कॉकटेल’ से कदम रखा। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण भी थीं। अब डायना जॉन अब्राहिम के साथ फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में वह एक जांबाज ऑफिसर की भूमिका में हैं।

देखें रेस 3 के सितारों की खूबसूरत तस्वीरें यहां..

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: जाह्नवी कपूर को नजदीक से देख बेकाबू हो गए फैंस, बॉडीगार्ड ने किसी तरह निकाला
2 सलमान की करीबी दोस्त यूलिया वंतूर ने किया खुलासा, आखिर क्यों स्पेशल है ‘रेस 3’ का गाना ‘सेलफिश’
3 फिल्म समीक्षा : बाइस्कोपवाला, टैगोर की कहानी की सुगंध बरकरार
जस्‍ट नाउ
X