ताज़ा खबर
 

Reel पर संजय दत्त की पत्नी बनकर फिल्मों में कमबैक कर रहीं दिया मिर्जा

बॉलीवुड सुर्खियों से लंबे समय समय से गायब अभिनेत्री दीया मिर्जा एख बार फिर फिल्मों में कमबैक कर रही हैं।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 6:46 PM

बॉलीवुड सुर्खियों से लंबे समय समय से गायब अभिनेत्री दीया मिर्जा एख बार फिर फिल्मों में कमबैक कर रही हैं। जी हां, एक बार फिर से बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिया मिर्जा फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाएंगी। दिया मिर्जा अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर के अपोजिट में अभिनय करते नजर आएंगी। इस फिल्म में दिया मिर्जा संजय दत्त की पत्नी मान्यता की भूमिका निभाएंगी। जबकि रणबीर इस फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं।

दीया मिर्जा जर्मन पिता और बंगाली मूल की मां की बेटी हैं।ब्यूटी कॉन्टेस्ट और मॉडलिंग असाइनमेंट्स के चलते दीया मिर्जा अपनी ग्रैजुएशन भी पूरी नहीं कर पाई थीं। दीया मिर्जा अपने नाम के साथ अपने सौतेले पिता का टाइटल लगाती थीं। हाल में उन्होंने अपने पिता के नाम को भी अपने नाम से जोड़ा। अब उनका नाम है दिया मिर्जा हैंडरिच। दीया मिर्जा कुकिंग की शौकीन हैं। वह हैदराबादी बिरयानी बहुत अच्छी बनाती हैं। इसके साथ ही पंजाबी खाना बनाने में भी परफेक्ट हैं। दीया मिर्जा साल 2000 में मिस एशिया पैसेफिक बनी थीं। इसी साल प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड और लारा दत्ता मिस यूनीवर्स बनी थीं। दिया मिर्जा काफी लंबे समय से सुर्खियों से गायब हैं। वे 2015 में मदर टेरेसा विवाद के जरिए चर्चा में आई थीं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6000 Cashback

इस दौरान दिया बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी के बीच ट्विटर वार छिड़ गया था। लेखी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के इस बयान का समर्थन किया कि मदर टेरेसा की गरीबों की सेवा के पीछे लोगों का ईसाइयत में धर्मांतरण मुख्य उद्देश्य था। लेखी यह दावा कर चुकी हैं कि मदर टेरेसा ने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया था कि उनका काम लोगों को ईसाइयत के दायरे में लाना था। मिर्जा, जिनके पिता एक कैथोलिक थे, ने ट्विटर पर लेखी को आड़े हाथों लिया था। दिया ने कहा था कि ‘मीनाक्षी लेखी को शर्म आनी चाहिए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App