ताज़ा खबर
 

दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से रचाई दूसरी शादी, जानिए कौन हैं उनके पति

दीया मिर्जा ने इससे पहले बिजनेस मैन साहिल सांघा के साथ शादी की थी। पांच साल की शादी के बाद दीया और साहिल सेपरेट हो गए थे। साल 2019 अगस्त को...

एक्ट्रेस दीया मिर्जा और वैभव रेखी (फोटोसोर्स-Photo: APH Images)

दीया मिर्जा ने  15 फरवरी 2021 को वैभव रेखी से शादी रचा ली है। लाल रंग की साड़ी पहने दिया और उनके पति वैभव की ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दीया के फैंस उन्हें एक बार फिर से मिंगल होता देख बेहद खुश हैं। दीया मिर्जा ने इससे पहले बिजनेस मैन साहिल सांघा के साथ शादी की थी। पांच साल की शादी के बाद दीया और साहिल सेपरेट हो गए थे। साल 2019 अगस्त को दीया और साहिल का तलाक हो गया था जिसके बाद अब दीया ने वैभव रेखी से शादी की।

कौन हैं दीया के पति वैभव रेखी- वैभव पेशे से एक बिजनेसमैन (मुंबई बेस्ड) हैं, वह एक फाइनेंशियल इंवेस्टर भी हैं। वैभव रेखी ने हरि सिंह हायर सेकेंडरी स्कूल से अपनी शुरुआती पढ़ाई की। फिर उन्होंने बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की। वैभव की भी पहले शादी हो चुकी है। उन्होंने जानी मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से शादी की थी। सुनैना और वैभव की एक बेटी भी है।

दोनों के बीच अच्छा तालमेल न होने की वजह से दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद उनकी मुलाकात दीया मिर्जा से हुई। दोनों ने एक दूसरे में अपना आइडल पार्टनर देखा और शादी का मन बना लिया। बताते चलें, दीया और साहिल की शादी साल 2014 (18 अक्टूबर) को हुई थी। दोनों की मुलाकात फिल्म ‘लव ब्रैकअप और जिंदगी’ की मेकिंग के दौरान हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mompreneur Circle (@mompreneurcircle)

इस फिल्म को साहिल सांघा ने ही प्रोड्यूस और डायरेक्ट भी किया था। धीरे धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे थे। इसके बाद दिल्ली के छतरपुर में आर्यसमाज रीति रिवाजों के साथ दोनों ने शादी की थी।

कुछ वक्त बाद दीया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस को लंबा चौड़ा पोस्ट कर जानकारी दी थी कि वह अब साहिल से अलग हो गई हैं और दोनों इस बात से सहमत हैं। दीया मिर्जा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक अच्छी फिल्मों में काम किया है।

दीया साल 2004 में परिणीता, फिर साल 2006 में संजय दत्त की फिल्म लगे रहो मुन्ना भाई में दिखाई दी थीं। फिल्म थप्पड़ में वह आखिरी बार नजर आई थीं। तो वहीं दीया ने वेब सीरीज में भी हाथ आजमाया। एक्टर मोहित के साथ वह सीरीज काफिर में भी दिखाई दी थीं। जिसमें उन्होंने एक कश्मीरी महिला का किरदार निभाया था।

Next Stories
1 संबित पात्रा बोले- कांग्रेस के पास तो पहले से ही ‘Fool Kid’, बॉलीवुड डायरेक्टर ने लिखा, इन्हें साथ मिलकर लगाएंगे ठिकाने
2 लंदन में हुई थी पहली मुलाकात, शिल्पा शेट्टी को इम्प्रेस करने के लिए उनकी माँ के पैर छूते थे राज कुंद्रा; एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा
3 राजा बलि के बाद सबसे ज्यादा जमीन चाचा नेहरू ने दान की- महाभारत के एक्टर ने कसा तंज तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X