ताज़ा खबर
 

संजय दत्त की बायोपिक में मान्यता का किरदार निभाने को दीया मिर्जा ने बताया शानदार

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि बड़े पर्दे पर वास्तविक किरदार निभाना कितना मुश्किल है तो उन्होंने कहा कि चाहे वह काल्पनिक किरदार हो या वास्तविक अपनी भूमिका को समझना बेहद जरूरी है।

Dia Mirza, Sanjay Dutt, Manyata Duttसंजय दत्त की बायोपिक में दिया मिर्जा निभा रही हैं मान्यता दत्त का किरदार। (Image Source: Instagram)

एक्ट्रेस और प्रोडूयूसर दीया मिर्जा ने संजय दत्त की बायोपिक का हिस्सा बनने को शानदार अनुभव बताया है। फिल्म में संजय की पत्नी मान्यता का किरदार निभाते हुए दिखेंगी। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि यह प्रोजेक्ट मुझे मेरे पसंदीदा फिल्मकार में से एक राजकुमार हीरानी के साथ काम करने का मौका दे रहा है। मैं इस समय संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रही हूं और इसे लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस फिल्म का हिस्सा बनना और अपने पसंदीदा फिल्मकार के साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव है। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि बड़े पर्दे पर वास्तविक किरदार निभाना कितना मुश्किल है तो उन्होंने कहा कि चाहे वह काल्पनिक किरदार हो या वास्तविक अपनी भूमिका को समझना बेहद जरूरी है और पर्दे पर कलाकार की उपस्थिति का उद्देश्य भी मायने रखनी चहिए। दीया इससे पहले फिल्म परिणीता और लगे रहो मुन्ना भाई में संजय दत्त के साथ काम कर चुकीं हैं। वरिष्ठ एक्टर परेश रावल बायोपिक में स्वर्गीय एक्टर और राजनेता सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं जबकि रणबीर कपूर संजय दत्त के रोल में हैं।

बता दें कि दीया मिर्जा जर्मन पिता और बंगाली मूल की मां की बेटी हैं। ब्यूटी कॉन्टेस्ट और मॉडलिंग असाइनमेंट्स के चलते दीया मिर्जा अपनी ग्रैजुएशन भी पूरी नहीं कर पाई थीं। दीया मिर्जा अपने नाम के साथ अपने सौतेले पिता का टाइटल लगाती थीं। हाल में उन्होंने अपने पिता के नाम को भी अपने नाम से जोड़ा। अब उनका नाम है दिया मिर्जा हैंडरिच। दीया मिर्जा कुकिंग की शौकीन हैं। वह हैदराबादी बिरयानी बहुत अच्छी बनाती हैं। इसके साथ ही पंजाबी खाना बनाने में भी परफेक्ट हैं।

https://www.instagram.com/p/BRqxa-8hMwB/

https://www.instagram.com/p/BRx0WFmBV4k/

दीया मिर्जा साल 2000 में मिस एशिया पैसेफिक बनी थीं। इसी साल प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड और लारा दत्ता मिस यूनीवर्स बनी थीं। दिया मिर्जा काफी लंबे समय से सुर्खियों से गायब हैं। वे 2015 में मदर टेरेसा विवाद के जरिए चर्चा में आई थीं। इस दौरान दिया बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी के बीच ट्विटर वार छिड़ गया था।

https://www.instagram.com/p/BRGMQLcBN5f/

https://www.instagram.com/p/BQTM-cZjkUH/

लेखी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के इस बयान का समर्थन करते हुए कहा था कि मदर टेरेसा की गरीबों की सेवा के पीछे लोगों का ईसाइयत में धर्मांतरण मुख्य उद्देश्य था।

Next Stories
1 सैफ अली खान ने कहा- तैमूर अकेला स्टार किड नहीं है, यहां बहुत सारे हैं
2 मीरा राजपूत के फेमिनिज्म वाले बयान पर उनकी बैचमैट ने ओपन लेटर लिखकर जाहिर किया गुस्सा
3 एकता कपूर के अगले प्रोजेक्ट में लीड रोल निभाते हुए दिखेंगे सुशांत सिंह राजपूत
ये पढ़ा क्या?
X