ताज़ा खबर
 

कन्नड़ अभिनेता ध्रुव शर्मा की मौत पर भावुक हुआ फिल्म जगत, सोशल मीडिया पर लिखे भावुक संदेश

बॉलीवुड गलियारों से कई लोगों ने ध्रुव की मौत की खबर पर संवेदनाएं व्यक्त की हैं। रितेश देशमुख, प्रियमणि और आफताब शिवदासानी समेत कई अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर संदेश लिखे।
Author नई दिल्ली | August 1, 2017 17:11 pm
ध्रुव शनिवार को दिनचर्या के काम करते हुए अचानक गिर पड़े जिसके बाद उनके परिजन उन्हें अस्पताल ले गए।

कन्नड़ एक्टर ध्रुव शर्मा की मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। यह खबर देखते ही देखते बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा के गलियारों में फैल गई। अभिनय और खेल जगत में काफी सक्रिय ध्रुव की मौत से सभी लोग इसलिए भी सकते में हैं क्योंकि वह पूरी तरह स्वस्थ थे और उन्हें किसी भी तरह की बीमारी नहीं थी। ध्रुव शनिवार को दिनचर्या के काम करते हुए अचानक गिर पड़े जिसके बाद उनके परिजन उन्हें अस्पताल ले गए। दिल का दौरा पड़ने के बाद 35 वर्षीय ध्रुव के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। मालूम हो कि ध्रुव कर्नाटका बुलडोजर्स नाम की सेलेब्रिटी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी थे। टाइम्स की खबर के मुताबिक घटना के बाद से ही टीम के कैप्टन संदीप समेत सभी खिलाड़ी अस्पताल में मौजूद थे।

बॉलीवुड गलियारों से कई लोगों ने ध्रुव की मौत की खबर पर संवेदनाएं व्यक्त की हैं। रितेश देशमुख, प्रियमणि और आफताब शिवदासानी समेत कई अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर संदेश लिखे। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- मेरा दिल बहुत टूटा है, शब्द हिल गए हैं। मेरे प्यारे ध्रुव शर्मा, तुम हमेशा याद किए जाओगे। तुम्हारे हग्स और प्यार के लिए शुक्रिया। प्रियमणि ने लिखा- यकीन नहीं होता कि किसी माणिक सा यह शख्स अब हमारे बीच नहीं है। ध्रुव शर्मा तुम्हारी बहुत याद आएगी। आफताब शिवदासानी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ध्रुव के लिए संदेश लिखा है। उन्होंने लिखा- इस सबसे प्यारे शख्स के गुजर जाने की खबर सुनकर सकते में हूं। तुम्हारी बहुत याद आएगी मेरे भाई। जहां भी हो सुकून से रहना। रेस्ट इन पीस ध्रुव।