ताज़ा खबर
 

Uday Chopra ने डिप्रेशन और आत्महत्या के बारे में लिख डिलीट कर दिए ट्वीट, बयां किया दर्द – ‘मैं ठीक नहीं हूं’

Dhoom actor Uday Chopra: हाल ही में एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ ऐसे ट्वीट्स किए जिन्हें देख उनके फैन्स काफी परेशान हो गए।

Author Updated: March 23, 2019 3:46 PM
एक्टर उदय चोपड़ा

Uday Chopra: शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म ‘मोहब्बतें’ से डेब्यू करने वाले एक्टर उदय चोपड़ा बड़े पर्दे पर लंबे वक्त से गायब हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर उदय काफी एक्टिव रहते हैं। उदय ट्विटर के अलावा इंस्टाग्राम पर भी मौजूद हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ ऐसे ट्वीट्स किए जिन्हें देख उनके फैन्स काफी परेशान हो गए। अपने ट्वीट पोस्ट पर उदय लिखते नजर आए कि वह ठीक वहीं है- ‘आई एम नॉट ओके’ । उदय ने अपने ट्वीट में लिखा था कि वह पूरी कोशिश के साथ जुटे हुए हैं लेकिन सफल ही नहीं हो पा रहे हैं।

उदय ने एक ट्वीट कर लिखा था- ‘कुछ घंटो के लिए मैंने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था। मुझे उस वक्त ऐसा लग कि मैं मरने वाला हूं। आत्महत्या करना एक अच्छा विकल्प है। मैं जल्द ही इसे कर सकता हूं।’ ये ट्वीट्स पढ़कर उदय के फैन्स के बीच खलबली मच गई। उदय के फैन्स उन्हें रोकने की कोशिशें करते दिखे। फैन्स कहते नजर आए कि उन्हें इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए। सब जल्दी ठीक हो जाएगा।

इन ट्वीट्स के सामने आने के बाद फैन्स उनके लिए कह रहे हैं कि उदय डिप्रेशन में हैं। बता दें, इसके कुछ देर बाद ही उदय ने ये ट्वीट्स डिलीट कर दिए। उदय आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म धूम 3 में नजर आए थे। इस फिल्म में आमिर खान, अभिषेक बच्चन, कैटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ जैसे बड़े स्टार्स थे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Video: Filmfare में पहली बार परफॉर्म करने जा रहीं जाह्नवी कपूर, घबराते हुए ऐसे तैयारी कर रहीं ‘धड़क’ एक्ट्रेस
2 नरेंद्र मोदी की बायोपिक मुश्किल में, जावेद अख्‍तर के बाद अब समीर ने भी कहा- मैंने नहीं लिखा कोई गाना
3 ‘झांसी की रानी’ के बाद अब ‘जयललिता’ बनेंगी कंगना रनौत, ये होगा ‘बाहुबली’ के लेखक की बायोपिक का Title