ढिंचैक पूजा ने की है लिरिक्स राइटिंग की पढ़ाई, कहा- लोगों ने मुझे गाने की वीडियो बनाने के लिए प्रेरित किया - Dhinchak Pooja Profile and Full Details about Songs and Career - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ढिंचैक पूजा ने की है लिरिक्स राइटिंग की पढ़ाई, कहा- लोगों ने मुझे गाने की वीडियो बनाने के लिए प्रेरित किया

ढिंचैक पूजा पिछले कुछ महीनों से अपने गानों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कुछ ही दिनों में इस ढिंचैक गर्ल ने अपनी एक लंबी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है।

Author नई दिल्ली | June 18, 2017 6:18 PM
पूजा ने कहा, “जीवन को लेकर मेरा जो बिंदास वाला एटिट्यूड है, उस हिसाब से ढिंचैक मेरी पर्सनालिटी को सूट करता है।”

ढिंचैक पूजा पिछले कुछ महीनों से अपने गानों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कुछ ही दिनों में इस ढिंचैक गर्ल ने अपनी एक लंबी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। हाल ही में उन्होंने एक डेली टैब्लायड से बातचीत में अपने गानों से जुड़ी ढ़ेर सारी बातें शेयर की हैं। अगर आपको ढिंचैक पूजा के गाने पसंद नहीं आते या फिर आप मानते ही नहीं हैं कि वह जो कुछ भी गाती हैं, वह गाना है ही नहीं। ऐसे में आप यह जानकर हैरान हो सकते हैं कि पूजा के अनुसार उन्होंने गाने लिखने की प्रॉपर पढ़ाई की हुई है। उन्होंने बताया, “मैंने गाने लिखने की पढ़ाई की है और मैंने यह सीखा है कि लिरिक्स का प्रॉसेस क्या होता है। गाने की पहली लाइन क्या होनी चाहिए, सेकंड लाइन क्या हो और गाने का कोरस क्या लिया जाएगा।”

ढिंचैक पूजा ने यह भी बताया कि मैं बचपन से ही गाने सुनती आ रही हूं। मुझे हर तरह का संगीत पसंद है लेकिन बॉलीवुड गानों से ही मैं ज्यादा इंप्रेस्ड हूं। ढिंचैक ने साथ ही साथ यह भी बताया कि इसकी शुरुआत कैसे हुई। उन्होंने कहा, “कुछ लोगों ने मेरा गाना ‘स्वैग वाली टोपी’ सुना। उन्हें यह बहुत ही पसंद आया। उन लोगों ने मुझसे इस गाने की वीडियो बनाने के लिए प्रेरित किया।”

ढिंचैक गर्ल ने यह भी बताया कि मेरे गाने का सारा खर्च मेरे पापा उठाते हैं। मुझे केवल जाकर उनसे कहना होता है कि पैसे चाहिए। इसके बाद मेरा काम हो जाता है। और सबसे मजेदार सवाल कि पूजा ने अपने नाम के आगे ढिंचैक ही क्यों लगाया। इसके जवाब में पूजा ने कहा, “जीवन को लेकर मेरा जो बिंदास वाला एटिट्यूड है, उस हिसाब से ढिंचैक मेरी पर्सनालिटी को सूट करता है।”

अगर आप सोच रहे हैं कि ढिंचैक पूजा अपने गाने को केवल गाती और एक्टिंग करती हैं तो आप ढ़िंचैक को हल्के में ले रहे हैं। ढिंचैक पूजा ने कहा कि अपने गाने का कॉन्सेप्ट मैं ही तय करती हूं। मेरे गाने में कितने एक्टर होंगे और वीडियो कहां पर शूट की जाएगी यह भी मैं ही निर्धारित करती हूं। सब कुछ तय कर लेने के बाद स्टुडियो में मैं गाने को रिकॉर्ड करती हूं। इसके बाद मैं एक डायरेक्टर को इसे शूट करने के लिए हायर करती हूं।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App