ताज़ा खबर
 

जब लड़कियों ने अपनी चेन उतार धर्मेंद्र के गले में डाल दी, बेटों के सामने सुनाया किस्‍सा

अपने पॉलिटिकल सफर के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे ना कहने में बड़ा टाइम लग जाता है। कई लोग मुझे बोलते थे कि अच्छे आदमियों की ज़रूरत है पॉलिटिक्स में, फिर वाजपेयी साहब ने मुझे बड़े प्यार से कहा कि धर्म तुम आ जाओ तो मैं मना नहीं कर पाया।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल स्टारर यमला पगला दीवाना फिर से रिलीज़ हो चुकी है। देओल परिवार हाल ही में इस फिल्म के प्नमोशन में व्यस्त था। इसी दौरान धर्मेन्द्र ने कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए। धर्मेन्द्र ने अपने राजनीतिक सफर के बारे में भी खुल कर बातचीत की। धर्मेन्द्र ने अपने पॉलिटिकल सफर के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे ना कहने में बड़ा टाइम लग जाता है। कई लोग मुझे बोलते थे कि अच्छे आदमियों की ज़रूरत है पॉलिटिक्स में, फिर वाजपेयी साहब ने मुझे बड़े प्यार से कहा कि धर्म तुम आ जाओ तो मैं मना नहीं कर पाया। पांच साल मैंने बीकानेर के लिए इतना काम किया है कि जब मैं वहां कैंपेन के लिए जाता था तो महिलाएं अपनी गले की चेन निकाल कर मुझे दे देती थी, वहां जो बुजुर्ग थे वो शगुन के तौर पर 100 रूपए मेरी जेब में रख देते थे।

उन्होंने कहा कि ‘लेकिन फिर एक खबर छप गई कि मैं अपने चुनावी क्षेत्र से गायब हो गया हूं और वो खबर फैल गई। अच्छी खबरें जल्दी नहीं फैलती और बुरी खबरें बहुत तेजी से फैलती हैं। इसके अलावा ये भी था कि राजनीति से पहले तक मुझे बेपनाह प्यार मिलता था, हर किसी का प्यार मिलता था लेकिन जब मैं राजनीति में घुसा तो ये प्यार बंट जाता है। आप एक पार्टी का प्रतिनिधित्व करते हो और फिर दूसरी पार्टियों के लोग आपसे कंपीट करने लगते हैं। मुझे लगता है कि पॉलिटिक्स ऐसे लोगों के लिए हैं, जिनकी चमड़ी मोटी होती है। वाजपेयी जी मेरे लिए बेहद खास थे। जब उनका निधन हुआ तो मैं बहुत दुखी हुआ था, मुझे ऐसा लग रहा था मानो मेरा बड़ा भाई चला गया हो।’

गौरतलब है कि ‘यमला पगला दीवाना’ फ्रेंचाइज़ी की इससे पहले तक दो फिल्में रिलीज़ हो चुकी है। इस सीरीज की पहली फिल्म हिट रही थी, वहीं दूसरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत बिज़नेस करने में कामयाब रही थी और तीसरी फिल्म के लिए काफी प्रचार किया गया है। राजकुमार राव की फिल्म स्त्री के साथ ही साथ दर्शकों में इस फिल्म को लेकर भी उत्साह है, खास कर पंजाब के क्षेत्रों में। इसके अलावा ये फिल्म स्त्री की तुलना में बड़े स्तर पर रिलीज़ हो रही है। हालांकि पहले दिन के कलेक्शन में राजकुमार राव की फिल्म देओल परिवार की फिल्म पर भारी पड़ी है। इस फिल्म की रिलीज़ से पहले एक सॉन्ग भी रिलीज़ किया गया था जिसमें रेखा, सलमान खान और शत्रुघ्न सिन्हा जैसे सितारे नज़र आए थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App