ताज़ा खबर
 

धर्मेंद्र ने बताई पर्दे पर शर्ट उतारने के पीछे की कहानी, देखें वीडियो

यूं तो बॉलीवुड में बॉडी बिल्डिंग कल्चर के लिए काफी हद तक सलमान खान, संजय दत्त और सनी देओल को ज़िम्मेदार माना जाता है लेकिन वो धर्मेन्द्र थे जो एक एक्टर के तौर पर पहली बार शर्टलेस नज़र आए थे।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल स्टारर यमला पगला दीवाना फिर से रिलीज़ हो चुकी है। देओल परिवार हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त था। इसी दौरान धर्मेन्द्र, बॉबी और सनी ने कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए। धर्मेन्द्र ने इस दौरान रूपहले पर्दे पर अपनी शर्ट उतारने की कहानी बताई। यूं तो बॉलीवुड में बॉडी बिल्डिंग कल्चर के लिए काफी हद तक सलमान खान, संजय दत्त और सनी देओल को ज़िम्मेदार माना जाता है, सलमान खान तो एक दौर में अपनी हर फिल्म में शर्ट उतार दिया करते थे लेकिन वो धर्मेन्द्र ही थे जो एक एक्टर के तौर पर पहली बार शर्टलेस नज़र आए थे।

उन्होंने कहा कि ‘हां शर्ट उतारने का ये ट्रेंड शुरू तो मैंने ही किया था। वो दरअसल प्लान्ड नहीं था लेकिन एक सीन के दौरान ये मेरे दिमाग में आया था। मेरा कैरेक्टर क्लब से दारू पीकर आ रहा है। शीशे से पी, पैमाने से पी गाना चल रहा था। सामने एक विधवा औरत बैठी थी। मैंने डायरेक्टर को बोला – अगर शर्ट इस पर डाल दूं तो मेरे कैरेक्टर को लेयर मिलेगा। मेरा किरदार सबसे प्यार करने वाला था। हमने वो शूट किया, मैंने उस महिला को मदद की। मैं शर्टलैस था। डायरेक्टर को शॉट पसंद आया। उस सीन ने वाकई फिल्म में चार चांद लगा दिए थे। मेरी उस समय बॉडी भी ठीक थी क्योंकि मैं कबड्डी का खिलाड़ी था।’

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15868 MRP ₹ 29499 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6000 Cashback

गौरतलब है कि ‘यमला पगला दीवाना’ फ्रेंचाइज़ी की इससे पहले तक दो फिल्में रिलीज़ हो चुकी है। इस सीरीज की पहली फिल्म हिट रही थी, वहीं दूसरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत बिज़नेस करने में कामयाब रही थी और तीसरी फिल्म के लिए काफी प्रचार किया गया है। राजकुमार राव की फिल्म स्त्री के साथ ही साथ दर्शकों में इस फिल्म को लेकर भी उत्साह है, खास कर पंजाब के क्षेत्रों में। इसके अलावा ये फिल्म स्त्री की तुलना में बड़े स्तर पर रिलीज़ हो रही है। हालांकि राजकुमार राव की फिल्म देओल परिवार की फिल्म पर भारी पड़ी है। इस फिल्म की रिलीज़ से पहले एक सॉन्ग भी रिलीज़ किया गया था जिसमें रेखा, सलमान खान और शत्रुघ्न सिन्हा जैसे सितारे नज़र आए थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App