X

Yamla Pagla Deewana Phir Se Box Office Collection Day 7: देओल तिकड़ी की ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ बॉक्सऑफिस पर हुई फेल, जानिए कुल कमाई

Yamla Pagla Deewana Phir Se Box Office Collection Day 7: स्क्रिप्ट अच्छी न होने के कारण दर्शकों ने फिल्म को नकार दिया और फिल्म बॉक्सऑफिस पर नाकामयाब साबित हुई।

Yamla Pagla Deewana Phir Se Box Office Collection Day 7: धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल स्टारर फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। स्क्रिप्ट अच्छी न होने के कारण दर्शकों ने फिल्म को नकार दिया और फिल्म बॉक्सऑफिस पर नाकामयाब साबित हुई। इसी फ्रेंचाइजी की पहली दो फिल्में रिलीज हो चुकी है। साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ को क्रिटिक्स और दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था। यही कारण है कि फिल्म 55 करोड़ 28 लाख रुपए की कमाई करने में सफल रही थी। इस फिल्म के सफलता के बाद साल 2013 में फिल्म का सीक्वल आया था ‘यमला पगला दीवाना 2’, हालांकि इस फिल्म को उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला जितनी उम्मीद की जा रही थी। ‘यमला पगला दीवाना 2’ ने कुल 36 करोड़ 7 लाख रुपए का बिजनेस किया था। इसी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म रिलीज के छह दिनों के बाद भी 10 करोड़ रुपए की कमाई नहीं कर पाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ ने बुधवार तक बॉक्सऑफिस पर केवल 8 करोड़ 27 लाख रुपए की कमाई की थी। हालांकि वीक डेज के कारण छठे दिन भी खास उम्मीद नहीं थी। ट्रेड पंडित ने ऐसे कयास लगाए थे कि फिल्म गुरूवार और शुक्रवार को 50 लाख रुपए का ही आंकड़ा छू सकती है। हालांकि अभी फिल्म के छठे और सातवें दिन के कमाई के आंकड़े आने में थोड़ा इंतजार है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में धर्मेंद्र यमला परमार नाम के शख्स का रोल अदा कर रहे हैं। जो बुढ़ापे में भी काफी रंगीन मिजाज का है। सनी देओल ने एक वैद्य का रोल अदा किया है जबकि बॉबी देओल एक काला नाम के लड़के का रोल अदा कर रहे हैं। फिल्म वैद्य यानी सनी एक ट्रेजडी को सॉल्व करने के लिए परमार और काला के संग गुजरात जाता है। जहां तीनों ही गुजराती होने का ड्रामा करते हैं। ट्रेजडी को सॉल्व करने के दौरान ही ऐसे मौके आते हैं जब बाप-बेटे की तिकड़ी दर्शकों को हंसाने की कोशिश करती है।

शाहिद कपूर के बाद अब इन सेलिब्रिटीज के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, देखें तस्वीरें

 

  • Tags: Sunny Deol,