शुक्र हो तुम लड़की नहीं हो- जब धर्मेंद्र की एक बात पर बोल पड़े प्रोड्यूसर, किस्सा सुन हंस-हंसकर लोट पोट हो गए थे कपिल और सिद्धू

धर्मेंद्र ने कपिल शर्मा के शो पर बताया था कि एक प्रोड्यूसर ने उनसे कहा था कि शुक्र है तुम लड़की नहीं हो। उनकी इन बातों को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल शर्मा अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे।

dharmendra, dharmendra film
बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र अपने अंदाज और अपनी एक्टिंग के लिए खूब जाने जाते हैं। उन्होंने फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से बॉलीवुड कदम रखा था, इसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नजर आए। धर्मेंद्र की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें इतनी फिल्में मिलने लगी थीं वह दो-दो शिफ्ट में काम करने लगे थे। जब इस बारे में प्रोड्यूसर ने धर्मेंद्र से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मुझसे ना नहीं हो पाती। धर्मेंद्र की इस बात पर फिल्म निर्माता ने ऐसा जवाब दिया था कि उनकी बातें सुनकर कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू भी हंस-हंसकर लोटपोट हो गए।

दरअसल, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में धर्मेंद्र के आने पर कपिल शर्मा ने कहा कि हमने कई लोगों को यहां आने के लिए न्योता दिया था, लेकिन यह ही ऐसे शख्स जो कभी भी किसी चीज के लिए ना नहीं करते हैं। उनकी इस बात पर धर्मेंद्र ने अपनी फिल्मों से जुड़ा किस्सा सुनाया।

धर्मेंद्र ने कपिल की बातों का जवाब देते हुए कहा, “तू ठीक कह रहा है। मैं फिल्म इंडस्ट्री में जब आया था तो शुरुआत में तो काफी संघर्ष करना पड़ा। लेकिन उसके बाद मुझे लगातार फिल्में मिलनी शुरू हो गईं। मूवीज के ऑफर इतने ज्यादा हो गए थे कि मैं दो-दो शिफ्टें करने लगा था।”

धर्मेंद्र ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मेरे इस काम को देखकर प्रोड्यूसर भाटिया मुझसे एक दिन कहते कि यार तुम इतनी फिल्में क्यों करते हो, थोड़ी कम फिल्में किया करो। इसपर मैंने उनसे कहा कि भाटिया जी मुझसे किसी चीज के लिए ना नहीं हो पाती।”

धर्मेंद्र ने किस्सा साझा करते हुए आगे कहा, “भाटिया जी ने मेरी बातों का जवाब दिया कि शुक्र है धर्मेंद्र तुम लड़की नहीं हो।” उनकी इन बातों को सुनकर नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल शर्मा अपनी हंसी नहीं रोक पाए। बता दें कि धर्मेंद्र की हमेशा से ही फिल्मों में दिलचस्पी रही थी।

धर्मेंद्र ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने मुंबई आने की बात सबसे पहले अपनी मां से बताई थी। हालांकि उनकी मां ने बातें सुनते ही धर्मेंद्र के मुंह पर हाथ रख दिया था और कहा था कि तुम्हारे बाऊजी तुम्हारे साथ-साथ मुझे भी घर से बाहर निकाल देंगे।

अपडेट