ताज़ा खबर
 

‘खुद के लिए लड़ना सीख रही हूं..’ धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर बोल पड़ी थीं प्रकाश कौर, हेमा मालिनी की एंट्री के बाद ऐसी हो गई थी लाइफ!

पहले से शादीशुदा धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्म बदला था उसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की थी। धर्मेंद्र के इस फैसले पर उनके परिवार ने कभी सवाल नहीं किया हालांकि प्रकाश कौर ने बाद में दिल की कुछ बातें शेयर की थीं।

धर्मेंद्र के साथ हेमा मालिनी, दूसरी तरफ प्रकाश कौर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

पहली पत्नी के होते हुए जब धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी की तो एक्टर की पहली पत्नी और परिवार को लेकर कई तरह की खबरें सामने आने लगीं। लेकिन उस वक्त प्रकाश कौर की तरफ से पति धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर कोई बयान सामने नहीं आया था। हालांकि शादी के एक साल बाद प्रकाश कौर ने कहा था कि अब वह अपने लिए खड़ा होना सीख रही हैं।

1980 में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने शादी कर ली थी। पहले से शादीशुदा धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्म बदला था उसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की थी। धर्मेंद्र के इस फैसले पर उनके परिवार ने कभी सवाल नहीं किया हालांकि प्रकाश कौर ने एक इंटरव्यू में अपने दिल की कुछ बातें शेयर की थीं।

1981 में स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने कहा था- ‘मैं अब खुद के लिए स्टैंड लेना सीख रही हूं, एक औरत होने के नाते मैंने हेमा के बारे में भी सोचा। लेकिन हेमा को भी एक बार मेरे बारे में सोचना चाहिए था। अब जो हुआ सो हुआ, हालांकि अब मैं अपने लिए खड़ी हो रही हूं। लेकिन मुझे खुद को प्रोटेक्ट करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि मेरे पति मेरे साथ मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए हैं?’

उन्होंने आगे कहा था-‘मुझे फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया क्या कहती है? या इस तरह के रिश्ते को लेकर लोग क्या कहेंगे? मेरा मेरे पति से कैसा रिश्ता है इस बारे में क्या सोचेंगे! जहां मुझे चिंता होगी मेरे पति मुझे संभालने आएंगे। वह हर दिन घर आते हैं और बच्चों के साथ समय बिताते हैं। मैं ये नहीं कहती कि वह मेरे लिए घर आते हैं। जरूरी गौर करने वाली बात है कि वह घर आते हैं।’

खबरें ये भी थीं कि जब धर्मेंद्र ने दूसरी शादी की तो अजय देओल (सनी देओल) को ये बात बिलकुल अच्छी नहीं लगी थी। ऐसे में सनी हेमा के पास चाकू लेकर पहुंच गए थे। इस खबर की सच्चाई धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने बताई थी। हेमा मालिनी को लेकर आई उस खबर पर प्रकाश कौर ने रिएक्ट किया था जिसमें कहा गया था कि सनी देओल ने हेमा पर अपना गुस्सा जाहिर किया था।

Next Stories
1 आपके नेता कल जेल में होंगे- बीजेपी के जफर इस्लाम का वार, रागिनी नायक ने किया “तड़ीपार” वाला पलटवार
2 एक था गुजरात मॉडल,एक है दिल्ली मॉडल लेकिन सबपर भारी बंगाल मॉडल- पुण्य प्रसून बाजपेयी का तंज़
3 बीजेपी के सारे नेता बुद्धिमान, जनता ही बेवकूफ- पेट्रोल-डीजल पर BJP के मंत्री ने दिया ऐसा बयान, भड़क गए बॉलीवुड एक्टर
ये पढ़ा क्या?
X