ताज़ा खबर
 

सलमान खान और धर्मेंद्र के साथ रेखा का सलाम-ए-इश्क, रिलीज हुआ ‘राफ्ता-राफ्ता’ सॉन्ग

इस मल्टीस्टारर सॉन्ग में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा, सनी देओल, धर्मेंन्द्र और बॉबी देओल भी नज़र आएंगे।

सोर्स : यूट्यूब

धर्मेंन्द्र अपनी नई फिल्म की प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सनी देओल और बॉबी देओल के साथ आ रही इस फिल्म के लिए उन्होंने सलमान खान और रेखा जैसे सितारों का दामन थामा है। दरअसल ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का नया गाना रिलीज़ हो गया है और रिलीज़ होने के साथ ही ये गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

राफ्ता-राफ्ता मेडली दरअसल एक डांस नंबर हैं जिसमें इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स नज़र आएंगे। इस सॉन्ग में ‘राफ्ता राफ्ता’, ‘ओ मेरे सोना रे’, ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘मैं जट यमला पगला दीवाना’ जैसे कई सुपरहिट गानों का मिश्रण देखने को मिलेगा। इस गाने में धर्मेन्द्र, शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान, रेखा, सनी देओल और बॉबी देओल नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के गाने को सोनाक्षी सिन्हा और रेखा ने भी अपनी आवाज़ दी है।

गाने के शुरूआत में धर्मेंन्द्र और सलमान के बीच जुगलबंदी दिखाई देती है। जहां दोनों सुपरस्टार्स फनी अंदाज़ में एक दूसरे के डायलॉग्स बोलते हुए नज़र आते हैं। इसके बाद सोनाक्षी और शत्रुघ्न सिन्हा की एंट्री होती है। गाने के एक भाग में रेखा धर्मेन्द्र और सलमान के साथ डांस करती हुई नज़र आती हैं और अंत में इस पूरी टीम को सनी देओल और बॉबी देओल का साथ मिलता है।

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ को प्रोड्यूस कमायनी पुनिया शर्मा, गिन्नी खंजुआ और आरूषी मल्होत्रा ने किया है। इस बार भी इस फिल्म में पिता पुत्र की ये तिकड़ी कोई नया ट्विस्ट और टर्न के साथ एक फनी कहानी लेकर आ रहे हैं। फिल्म में सनी-बॉबी-धर्मेंद्र के अलावा कृति खरबंदा, असरानी, सतीश कौशिक और बिंदू ढिल्लन भी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के प्रमोशन पर परिणीति चोपड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस कि ट्रोल करने लगे लोग
2 ‘सुई धागा’ की ‘ममता’ बनने के लिए अनुष्का शर्मा को करना पड़ा क्या-क्या, देखें वीडियो
3 रणबीर की मम्मी नीतू सिंह ने शेयर की ऐसी फोटो की कोई भी खा जाए धोखा
यह पढ़ा क्या?
X