हेमा मालिनी को बिकिनी पहनाना चाहते थे दिग्गज डायरेक्टर, गुस्से में धर्मेंद्र ने मार दिया था थप्पड़, जानें- पूरा किस्सा

Dharmendra, Hema Malini: इस फिल्म में हेमा मालिनी को भी मेन लीड में लिय़ा गया था। फिल्म में हेमा औऱ धर्मेंद्र के अलावा जीनतअमान और शशी कपूर भी थे।

Dharmendra, Hema Malini, Dharmendra Lost his Temper on Director, Director ask Hema Malini To Wear a Bikini, Actor Dharmendra, Actor Hema Malini, Dharmendra Get So Much angry, Dharmendra Slap a Movie Director, entertainment news, bollywood news, television newsबॉलीवुड के सितारे हेमा मालिनी और धर्मेंद्र

Dharmendra, Hema Malini: साल 1981 में धर्मेंद्र ने एक फिल्म साइन की थी – ‘क्रोधी’। इस फिल्म में हेमा मालिनी को भी मेन लीड में लिय़ा गया था। फिल्म में हेमा औऱ धर्मेंद्र के अलावा जीनतअमान और शशी कपूर भी थे। क्रोधी फिल्म को सुभाष घई डायरेक्ट कर रहे थे। इस बीच सुभाष घई ने हेमा मालिनी को एक सीन में बिकिनी पहनने को कह दिया।

लेकिन हेमा मालिनी को सीन औऱ आइडिया पसंद नहीं आया और उन्होंने बिकिनी पहनने से मना कर दिया। सुभाष घई ने हेमा मालिनी को समझाने की कोशिश की जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस को बताया कि ये सीन की डिमांड है औऱ वह सीन स्वीमिंग पूल पर फिल्माया जाना है। ऐसे में हेमा मालिनी सीन के लिए रेडी हो गईं।

इस बारे में जब धर्मेंद्र को खबर हुई तो उन्होंने सुभाष घई को गुस्सा जाहिर किया कि इस तरह का कोई बॉन्ड नहीं था। रिपोर्ट्स के मुताबिक- सुभाष घई को इसके लिए सेट पर थप्पड़ पड़ गया था। ऐसे में धर्मेंद्र ने क्रोधी फिल्म के प्रोड्यूसर रंजीत विर्क को कहकर सीन को रुकवाया। इस पूरे सीन से डायरेक्टर काफी सहम गए थे ऐसे में फिल्म से इस सीन को ही हटा लिया गया।

https://www.instagram.com/p/B96s8sQHWoR/

बता दें, धर्मेंद्र सोशळ मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कुछ दिनों पहले लेजेंड एक्टर धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ का एक सीन था, ब्लैकएंड व्हाइट प्रिंट वाले क्लिप में धर्मेंद्र सूट औऱ बूट पहने नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन लिखा- ‘न्यू कमर के तौर पर मैं बुरा नहीं लगता था, बस मेरे चेहरे पर स्ट्रगल के निशान थे। मुझे उस वक्त ज्वॉइंडिस था।’

Next Stories
1 एक्टर ने Coronavirus पर फैलाई अफवाह, ट्रोल हुए तो वीडियो डिलीट कर मांगी माफी
2 Coronavirus: सिंगर कनिका कपूर का दूसरा COVID-19 टेस्ट भी पॉजिटिव, पहले ही दर्ज हो चुका है मुकदमा
3 ‘जितने अमीर उतने कंजूस’, बर्तन धो रही थीं कैटरीना कैफ, लोगों ने कहा- अरे पानी तो वेस्ट मत करो…
यह पढ़ा क्या?
X