scorecardresearch

आशा पारेख से मुलाकात पर बेहद खुश हो गए थे धर्मेंद्र, शो पर बताई वजह; शर्म से लाल हो गईं एक्ट्रेस

धर्मेंद्र ने ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के मंच पर बताया कि आशा पारेख से पहली मुलाकात पर वह बहुत खुश हो गए थे। उनका कारण सुनकर एक्ट्रेस शर्मा गईं।

आशा पारेख से मुलाकात पर बेहद खुश हो गए थे धर्मेंद्र, शो पर बताई वजह; शर्म से लाल हो गईं एक्ट्रेस
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आशा पारेख और एक्टर धर्मेंद्र (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र और एक्ट्रेस आशा पारेख ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। दोनों एक साथ ‘आया सावन झूम के’, ‘मेरा गांव मेरा देश’, ‘शिकार’, ‘आए दिन बहार के’ और ‘समाधि’ जैसी कई फिल्मों में नजर आए। खास बात तो यह है कि उनकी जोड़ी अब टीवी की दुनिया में भी धमाल मचाती नजर आएगी। दरअसल, दोनों एक साथ ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में नजर आएंगे, जहां वे कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखने के साथ-साथ मजेदार किस्से भी साझा करेंगे। शो पर ही धर्मेंद्र ने आशा पारेख से हुई मुलाकात का भी किस्सा साझा किया, जिसे सुन एक्ट्रेस शर्मा गईं।

धर्मेंद्र ने आशा पारेख के बारे में बात करते हुए कहा, “एक दिन यह बिस्वजीत के साथ जा रही थीं। जाते-जाते थोड़ा सा मुझसे छू गईं। मेरे तो कंधे ही खुश हो गए थे।” धर्मेंद्र की बातें सुनकर आशा पारेख शर्म से लाल हो गईं और अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। बता दें कि दोनों कलाकारों की मस्ती यहीं नहीं रुकी। उन्होंने एक साथ ‘ओ मेरी महबूबा’ फिल्म पर जमकर डांस भी किया।

डॉक्टर बनना चाहती थीं आशा पारेख: इससे इतर ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में एक्ट्रेस आशा पारेख ने बताया कि वह एक्ट्रेस नहीं बल्कि डॉक्टर बनना चाहती थीं। लेकिन एक हादसे ने उनके ख्यालों को हमेशा के लिए बदलकर रख दिया। आशा पारेख ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मैं एक डॉक्टर बनना चाहती थी। स्कूल जाने के लिए मैं सैंटा क्रूज से फ्लोरा फाउंटेन जाया करती थी।”

आशा पारेख ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “लेकिन एक दिन मैंने वहां पर हादसा देखा और वहां बिखरे हुए खून के कारण मुझे चक्ककर आ गया। उसी वक्त मुझे समझ में आ गया था कि मैं डॉक्टर बिल्कुल भी नहीं बन सकती हूं।” बता दें कि आशा पारेख भले ही डॉक्टर नहीं बन पाई थीं, लेकिन उन्होंने जरूरतमंदों का इलाज करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

आशा पारेख ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “जो पैसे मैंने फिल्मों में काम करते हुए कमाए थे, उनसे मैंने एक अस्पताल खोला और जरूरतमंदों की अपने अंदाज में ही मदद की। एक डॉक्टर बनना जरूरी नहीं है। वो बनो, जो आप बनना चाहते हो।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 11-12-2021 at 01:05:09 pm
अपडेट