X

‘भटूरे की जगह दारू होती तो मेरे बेटे मुझे दे देते’, धर्मेंद्र ने सनी और बॉबी देओल का बताया हाल

यमला पगला दीवाना फिर से' को प्रोड्यूस कमायनी पुनिया शर्मा, गिन्नी खंजुआ और आरूषी मल्होत्रा ने किया है। इस बार भी इस फिल्म में पिता पुत्र की ये तिकड़ी, ट्विस्ट्स और टर्न से भरी एक कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं।

धर्मेंन्द्र अपने दोनों बेटों के साथ अपनी नई फिल्म की प्रमोशन में जुटे हैं। ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ रिलीज़ के लिए तैयार है और इसी सिलसिले में धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल इंडियन आयडल के सेट्स पर पहुंचे। हाल ही में  ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का एक नया गाना भी रिलीज़ हुआ था और रिलीज़ होने के साथ ही ये गाना यूट्यूब पर वायरल होने लगा था। रफ्ता-रफ्ता नाम के इस मेडली सॉन्ग में धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी के अलावा सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा और रेखा जैसे सितारे नज़र आए थे। गुज़रे ज़माने के कई गानों पर ये सितारे परफॉर्म करते नज़र आए थे।

इंडियन आयडल के दसवें सीज़न के दौरान धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी से कई दिलचस्प सवाल पूछे गए। शो के एंकर मनीष पॉल ने धर्मेन्द्र से कहा कि अगर आपके दोनों बेटों के हाथ में चार-चार भटूरे हों तो आपका कौन सा बेटा आपको अपने तीन भटूरे दे देगा? इस पर धर्मेन्द्र ने जवाब देते हुए कहा कि ‘अब भटूरों की बात की है तो मैं कह नहीं सकता लेकिन दारू होती तो मुझे दे देते।’

ये जवाब सुनकर वहां मौजूद जज विशाल ददलानी, अनु मलिक और नेहा कक्कड़ जोर से हंस पड़े वहीं मनीष पॉल ने भी धर्मेन्द्र की इस बात पर ठहाका लगाया। इससे पहले मनीष पॉल ने बताया था कि भारत में तीन फिल्में ऐसी हैं जिन्हें बॉलीवुड के इतिहास में सबसे ज़्यादा बार देखा गया है। ‘शोले, हम आपके हैं कौन और गदर’ और इन तीन में से दो फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने वाले कलाकार आज इंडियन आयडल के मंच पर मौजूद हैं।

यमला पगला दीवाना फिर से’ को प्रोड्यूस कमायनी पुनिया शर्मा, गिन्नी खंजुआ और आरूषी मल्होत्रा ने किया है। इस बार भी इस फिल्म में पिता पुत्र की ये तिकड़ी, ट्विस्ट्स और टर्न से भरी एक कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म में  सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेन्द्र के अलावा कृति खरबंदा, असरानी, सतीश कौशिक और बिंदू ढिल्लन जैसे कलाकार भी मौजूद हैं।

  • Tags: bobby deol, Dharmendra, Sunny Deol,
  • Outbrain
    Show comments