ताज़ा खबर
 

ऐसे आरोप तो रोज लगेंगे…वहीदा रहमान ने लगाया धर्मेंद्र पर ‘फ्लर्ट’ करने का आरोप तो एक्टर ने दिया ये जवाब

वहीदा रहमान ने डांस दीवाने शो में धर्मेंद्र को लेकर कहा था कि वह केवल दिखाते सीधे हैं, लेकिन बहुत फ्लर्ट करते हैं। उनकी इस बात का धर्मेंद्र ने भी जबरदस्त जवाब दिया था।

Dharmendra, Dharmendra Photo, Dharmendra Newsधर्मेंद्र ने दिया वहीदा रहमान की बातों का जवाब (फोटो क्रेडिट कलर्स टीवी इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग और स्टाइल से फिल्मी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। रोमांटिक हों या एक्शन, धर्मेंद्र हर तरह की फिल्में बखूबी करते थे। धर्मेंद्र यूं तो हमेशा से ही खुशमिजाज एक्टर माने जाते थे, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस वहीदा रहमान ने बताया था कि वह दिखाते हैं कि सीधे हैं, लेकिन बहुत फ्लर्ट करते थे। वहीदा रहमान ने यह बात कलर्स टीवी पर आने वाले शो डांस दीवाने में कही थी और एक्ट्रेस आशा पारेख ने भी इस मामले में उनका साथ दिया था। वहीं, जब धर्मेंद्र को वहीदा रहमान के इस आरोप का पता चला तो उन्होंने भी शो में जबरदस्त जवाब दिया।

धर्मेंद्र केवल दिखते सीधे हैं- दरअसल, डांस दीवाने के शो में धर्मेंद्र (Dharmendra) और शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे, जहां उन्होंने अपने करियर से जुड़े कई किस्से भी साझा किये। इसी बीच शो के होस्ट राघव जुयाल ने उन्हें वहीदा रहमान और आशा पारेख का वीडियो दिखाया, जिसमें वहीदा रहमान कहती हैं, “धर्मेंद्र जी दिखाते हैं कि वह बहुत ही सीधे-सादे हैं, लेकिन बहुत फ्लर्ट करते हैं।”

इस वीडियो के बारे में बात करते हुए राघव जुयाल ने धर्मेंद्र से पूछा कि सर ये जो आप पर आरोप लगे हैं, इनके बारे में आप क्या कहना चाहते हैं। ऐसे में धर्मेंद्र ने वहीदा रहमान की बातों का जवाब देते हुए कहा, “ऐसे आरोप तो रोज लगेंगे।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

धर्मेंद्र को वहीदा रहमान ने बताया था क्रश- बता दें कि बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra), एक्ट्रेस वहीदा रहमान के क्रश भी रह चुके हैं। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने इंडियन आइडल के सेट पर किया था। दरअसल, वहीदा रहमान को इंडियन आईडल के सेट पर कई बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें दिखाई गई थीं और पूछा गया था कि इनमें से आपका क्रश कौन रह चुका है। इस पर वहीदा रहमान ने जवाब दिया था, “धर्मेंद्र जी।” बाद में वहीदा रहमान के इस वीडियो को धर्मेंद्र को भी दिखाया गया, जिसे देखकर वह शर्मा गए थे।

वहीदा रहमान के फैन हो गए थे धर्मेंद्र- वहीं, डांस दीवाने के सेट पर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी बताया कि वहीदा रहमान की फिल्म ‘चौधवी का चांद’ देखने के बाद वह भी उनके दीवाने बन गए थे। एक्टर ने कहा, “जब वहीदा जी की फिल्म रिलीज हुई थी तो हंगामा हो गया था, पूरा जमाना इन पर फिदा था और थोड़े हम भी उनपर फिदा थे।”

बता दें कि धर्मेंद्र और वहीदा रहमान एक साथ फिल्म मन की आंखें, बाजी, खामोशी और घर का चिराग जैसे कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। जहां एक तरफ धर्मेंद्र ने बॉलीवुड में फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से डेब्यू किया था तो वहीं वहीदा रहमान ने तेलुगू फिल्म ‘रोजुलु मराइ’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

Next Stories
1 काजोल को शाहरुख खान की पत्नी मानते थे वरुण धवन, घर में गौरी खान को देख दिया था ये रिएक्शन
2 जब राजकुमार को नीचा दिखाने के लिए राज कपूर ने ‘मेरा नाम जोकर’ में किया उनके डुप्लीकेट को कास्ट; इस बात से थे खफ़ा
3 मुंबई के अस्पताल में आग से 13 मरीज़ मरे, आपकी सरकार..- राहुल गांधी बोले ऑक्सीजन की कमी से हो रही मौतें तो भड़के फिल्ममेकर
यह पढ़ा क्या?
X