ताज़ा खबर
 

सनी देओल ने 41 साल पहले लिखा था पापा धर्मेंद्र को एक लेटर, सोशल मीडिया में हो रहा वायरल

देओल मेन की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं एक्टर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर कई साल पुराने एक इमोशनल लेटर को शेयर किया है।

धर्मेंद्र और सनी देओल।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र अपने बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ है। जहां फैन्स धर्मेंद्र की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं एक्टर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर कई साल पुराने एक इमोशनल लेटर को शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने बेटे सनी देओल के द्वारा साल 1977 में लिखे गए लेटर की तस्वीर को साझा किया है।

लेटर की तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”एक यह लिफाफा है, एक इमोशनल लेटर का जिसे सनी ने 29 जुलाई 1977 को मुझे लिखा था। उस वक्त वह यूके में एक्टिंग कोर्स कर रहा था। गौरवान्वित करने वाला प्रोफेशन, मैं इसे वायरल करना चाहता हूं।” उन्होंने आगे लिखा, ”इसमें यंगस्टर्स के लिए संदेश छिपा है। अपने माता-पिता से प्यार करो। उन्हें इग्नोर मत करो जिन्होंने तुम्हें जन्म दिया है। तुम्हारी खुशियां और सफलता ही उनके जीवन का उद्देश्य होता है। इसलिए कृपया उनका ध्यान रखें और प्यार करें। धरम की ओर से आप सभी से एक विन्रम निवेदन है। (लिफाफे में सनी की हैंडराइटिंग है।)” ‘धरम पाजी’ के फैन्स के लिए यह लेटर किसी ट्रीट से कम नहीं है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ पहले 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, हालांकि इसी दिन अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी रिलीज हो रही है। मेगाक्लैश से बचने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने कॉमेडी फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका कर 31 अगस्त कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App