एक्टर धर्मेंद्र फिर से बने नाना, बेटी अहाना ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म

अहाना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है‌ ,'हम जुड़वा बेटियों के आगमन से बेहद खुश हैं।' अहाना और उनके पति वैभव वोहरा ने जुड़वा बेटियों का नाम एस्ट्राया और एडिया वोहरा रखा है। हालांकि अभी वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज नहीं हुई हैं।

Author Edited By यतेंद्र पूनिया November 28, 2020 2:37 PM
dharmendra, hema malini, ahana deol, esha deolधर्मेंद्र फिर से बने नाना

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र एक बार फिर से नाना बन गए हैं। उनकी और हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना देओल वोहरा ने 26 नवंबर को जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है।धर्मेंद्र की छोटी बेटी अहाना देओल वोहरा ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। अहाना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है‌ ,’हम जुड़वा बेटियों के आगमन से बेहद खुश हैं।’ अहाना और उनके पति वैभव वोहरा ने जुड़वा बेटियों का नाम एस्ट्राया और एडिया वोहरा रखा है। हालांकि अभी वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज नहीं हुई हैं। अहाना के अलावा उनकी बहन ईशा देओल ने भी इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है।

2014 में अहाना ने वैभव वोहरा से की थी शादी : धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना देओल ने 2014 में दिल्ली के एक बिजनेसमैन वैभव वोहरा से शादी की थी। जुड़वा बेटियों से पहले भी अहाना और वैभव का एक बेटा है जिसका नाम डैरियन वोहरा है। अहाना अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अक्सर डैरियन के फोटो भी डालती रहती हैं।

फिल्मी पर्दे से दूर रही हैं अहाना देओल : धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल ने कई फिल्मों में काम किया है पर उनकी छोटी बेटी कभी फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आईं। हालांकि गुजारिश फिल्म में अहाना ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम जरूर किया था पर बाद में उन्होंने इस काम में भी ज्यादा रुचि नहीं दिखाई।

बड़ी बहन ईशा देओल ने भी दी बधाई : धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल ने मौसी बनने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अहाना की जुड़वा बेटियों का स्वागत भी किया है। ईशा देओल के भी दो बेटियां हैं, उनकी बड़ी बेटी का नाम राध्या और छोटी बेटी का नाम मीराया तख्तानी है।

हेमा मालिनी को लिपस्टिक लगा देती है उनकी नातिन : ईशा देओल की बेटी राध्या अपनी नानी हेमा मालिनी के साथ भी खूब मस्ती करती हैं। हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी नातिन लिपस्टिक और फोन की बेहद आदी हैं। उन्होंने एक इंटव्यू में बताया था,’ईशा देओल की बड़ी बेटी लिपस्टिक निकाल-निकालकर मेरे होठों पर लगाती हैं। इतना ही नहीं वो लिपस्टिक मेरे चेहरे पर भी लगा देती हैं।’

Next Stories
1 मां बनने के बाद सपना चौधरी ने की स्टेज पर वापसी, इंस्टाग्राम पर जारी किया डांस वीडियो
2 गठबंधन सरकार को BJP तोड़ नहीं पाई- उद्धव ठाकरे को पुण्य प्रसून बाजपेयी ने यूं दी बधाई; बुरी तरह ट्रोल
3 क्या यह आंदोलन पाकिस्तान-ISI समर्थित है? किसान आंदोलन पर फिल्ममेकर ने किया सवाल; मिला ऐसा ज़वाब
यह पढ़ा क्या?
X