ताज़ा खबर
 

कोलावेरी डी के बाद धनुष के गाने ‘राउडी बेबी’ ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मिले 1 अरब से अधिक व्यूज

धनुष के गाने 'राउडी बेबी' ने यूट्यूब पर 1 अरब से ज़्यादा व्यूज का आकंडा पार कर लिया है। इससे पहले उनके गाने 'कोलावेरी डी' ने भारत में सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले वीडियो का कीर्तिमान स्थापित किया था।

dhanush, dhanush famous songs, rowdy babyधनुष ने अपने गाने के रिकॉर्ड बनाने की ख़ुशी ट्विटर पर ज़ाहिर की है

तमिल एक्टर धनुष के एक गाने ‘राउडी बेबी’ ने यूट्यूब पर जबरदस्त प्रदर्शन कर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। गाने को अब तक यूट्यूब पर 1 अरब से ज़्यादा व्यूज मिले हैं। उनका यह गाना तमिल फ़िल्म ‘मारी 2′ का है जो 2018 में रिलीज़ हुई थी। इस गाने को धनुष और धी ने मिलकर गाया है और संगीतकार युवन शंकर राजा ने कंपोज किया है। धनुष इस गाने के गीतकार भी हैं।

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष ने इसकी जानकारी देते हुए ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की और लिखा, ‘कितना प्यारा इत्तेफाक है। कोलावेरी डी गाने की नौवीं सालगिरह पर राउडी बेबी गाने ने एक बिलियन व्यूज किया है। हम यह बताते हुए सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि एक बिलियन बार देखा जाने वाला यह पहला दक्षिण भारतीय गाना बन गया है। हमारी पूरी टीम आप सब का दिल से शुक्रिया अदा कर रही है।’

आपको बता दें कि धनुष जिनका असली नाम वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा है, के गाने ‘व्हाई दिस कोलावेरी डी’ ने भारत में सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले वीडियो का रिकॉर्ड कायम किया था। साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म, ‘3′ का यह गाना 2011 में यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ था। इसके लिरिक्स धनुष ने ही लिखे थे जो तमिल और इंग्लिश में थे। यह गाना जबरदस्त लोकप्रिय हुआ और इसने धनुष को भी बेहद लोकप्रिय बना दिया।

 

धनुष ने तमिल के अलावा हिंदी फिल्में भी की हैं। आंनद एल रॉय की फिल्म, ‘रांझणा’ से धनुष ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म कुछ खास नहीं चली लेकिन इसके गानों और फिल्म में धनुष के अभिनय की बेहद सराहना हुई। धनुष की आने वाली फिल्म की बात करें तो वो आंनद एल रॉय की ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाले हैं। उनके साथ फिल्म में अक्षय कुमार और सारा अली खान भी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Laxmii Box Office Collection: निगेटिव रिव्यूज के बाद भी अक्षय कुमार की फिल्म ने मचाया धमाल, एक हफ्ते में हुई ‘लक्ष्मी’ की इतने करोड़ की कमाई
2 12 साल धक्के खाए, स्टूडियो के बाहर अखबार बिछाकर भी सोना पड़ा; ऐसी है ‘मिर्जापुर-2’ के शरद शुक्ला की कहानी
3 चुनाव हारे लेकिन मंत्री बनने की दौड़ में VIP चीफ मुकेश सहनी; तेजस्वी ने भी दिया था ऑफर; दिलचस्प है सफर
यह पढ़ा क्या?
X