ताज़ा खबर
 

असली-नकली पेरेंट्स की लड़ाई में अपनी मां के साथ मद्रास हाई कोर्ट पहुंचे धनुष, देखिए तस्वीरें

कोर्ट ने धनुष के माता-पिता होने का दावा कर रहे दंपत्ति की मांग पर धनुष से उनके शरीर पर आईडेन्टिफिकेशन मार्क्स दिखाने का आदेश दिया था।

Author नई दिल्ली | February 28, 2017 1:51 PM
अपनी मां विजयलक्ष्मी के साथ कोर्ट परिसर में मौजूद एक्टर धनुष।

दक्षिण भारतीय अभिनेता धनुष 28 फरवरी को मद्रास हाई कोर्ट की मदुरई बेंच के सामने अपने बर्थ मार्क्स को लेकर सफाई देने के लिए उपस्थित हुए। मालूम हो कि मदुरई के एक जोड़े ने याचिका दाखिल की है और उनका कहना है कि वो उनके जैविक पुत्र हैं। 60 साल के काथीरेसन और उनकी 55 साल की पत्नी मीनाक्षी ने यह दावा किया है। उनका कहना है कि धनुष ने उन्हें किसी तरह का भरण-पोषण भत्ता देने से मना कर दिया है। जोड़े का कहना है कि हमने उसका नाम कलाईसेल्वन रखा था और मेलूर के एक स्कूल में उसका दाखिला करवाया था। धनुष अपनी मां विजयलक्ष्मी के साथ कोर्ट पहुंचे। उन्हें देखने के लिए कोर्ट के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

कोर्ट ने धनुष के माता-पिता होने का दावा कर रहे दंपत्ति की मांग पर धनुष से उनके शरीर पर आईडेन्टिफिकेशन मार्क्स दिखाने का आदेश दिया था। मलमपट्टी में रहने वाले इस जोड़े ने सबूत के तौर पर जन्म प्रमाण पत्र और एक्टर के बचपन की कुछ फोटोज दिखाई हैं। जोड़े ने कहा कि हमने कई बार धनुष से मिलने की कोशिश की लेकिन उन्हें कभी मिलने नहीं दिया गया। अब उन्होंने एक्टर से 65,000 रुपए महीना हर्जाने की मांग की है। कपल का कहना है कि एक्टर ने सिनेमा इंडस्ट्री में जाने से पहले अपना नाम बदल लिया। उसने पढ़ाई बीच में ही छोड़कर अपना नाम धनुष के राजा रख लिया और सिनेमा जगत में चला गया। मलमपट्टी में रहने वाले इस जोड़े ने सबूत के तौर पर जन्म प्रमाण पत्र और एक्टर के बचपन की कुछ फोटोज दिखाई हैं। जोड़े ने कहा कि हमने कई बार धनुष से मिलने की कोशिश की लेकिन उन्हें कभी मिलने नहीं दिया गया।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

जहां तक आज के फैसले का सवाल है तो कोर्ट ने इस मामले को गुरुवार तक के लिए आगे बढ़ा दिया है। अब डॉक्टर के वैरिफिकेशन के बाद ही कोर्ट की कार्रवाई आगे बढ़ेगी। मालूम हो कि कोर्ट की कार्रवाई के दौरान हाल ही में दंपत्ति ने कुछ ऐसे कागजात कोर्ट के सामने पेश किए जिनके दम पर वे धनुष के उनका बेटा होने की बात कह रहे थे। उधर एक्टर धनुष ने मदुरई हाईकोर्ट में खुद को अपना जैविक बेटा बताने वाले दंपत्ति के खिलाफ याचिका दायर की है। एक्टर ने इसे पूरी तरह से ब्लैकमेल करने वाला केस करार दिया है। अपनी याचिका में धनुष ने कहा वो एक मशहूर एक्टर हैं जिसका जन्म कृष्णामूर्ति अब कस्तूरी राजा और विजयलक्ष्मी के घर वेंकटेश प्रभु के तौर पर हुआ था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App