scorecardresearch

धनुष और ऐश्वर्या अलग होने बाद भी रुके हैं एक ही होटल में, जानें क्या है वजह

हाल ही साऊथ अभिनेता धनुष और ऐश्वर्या अलग हुए थे। वहीं अब ये खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों अलग होने के बाद भी एक ही होटल में रुके हुए हैं।

Dhanush and Aishwaryaa Rajinikanth
साउथ अभिनेता धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

साउथ फिल्मों के सुपरहिट अभिनेता धनुष इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या से अलग हो गए हैं। इस तरह अलग की वजह से धनुष और ऐश्वर्या पिछले कई दिनों चर्चाओं में हैं। धनुष और ऐश्वर्या के इस तरह 18 साल की तोड़ देने से हर कोई हैरान रह गया था। धनुष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जारी अपने अलग होने की जानकारी फैन्स तक पहुंचाई थी। इसी बीच अब खबरें आ रही हैं कि धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत एक ही होटल में रुके हुए हैं।

हाल ही में ‘ई-टाइम्स’ ने अपनी एक रिपोर्ट में खुलासा किया है कि पूर्व कपल धनुष और ऐश्वर्या इस समय हैदराबाद के एक होटल में साथ रुके हुए हैं। इस रिपोर्ट के अनुसार हैदराबाद के रामोजी राव स्टूडियो में एक ‘सितारा होटल’ है और इसी होटल में दोनों ठहरे हुए हैं। हालांकि दोनों अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं और उसी सिलसिले में होटल में रुके हैं। बता दें, ये एक ऐसा होटल है, जहां रामोजी राव स्टूडियोज में शूट करने वाले अधिकतर सेलेब्रिटीज रुकते हैं।

बता दें, धनुष इस होटल में अपने काम के सिलसिले में रुके हुए हैं, और वहीं ऐश्वर्या अपने एक लव सॉन्ग की वजह से वहां ठहरी हैं। खबरें हैं कि धनुष और ऐश्वर्या को जानकारी नहीं है कि दोनों एक ही होटल में रुके हैं। वहीं दोनों के बिच किसी तरह की कोई बातचीत हुई है या नहीं, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

गौरतलब है धनुष और ऐश्वर्या ने साल 2004 में शादी की थी। वहीं दोनों को इस शादी से दो बेटे भी हैं, जिनका नाम यात्रा और लिंगा है। धनुष और ऐश्वर्या की शादी को पूरे 18 साल हो चुके थे और 18 साल बाद दोनों अलग हुए हैं। वहीं एक्टर के पिता ने कहा था कि पारिवारिक झगड़े की वजह से दोनों अलग हुए हैं।

17 जनवरी 2022 को धनुष ने सोशल मीडिया पर एक नोट के पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अलग होने की घोषणा की थी। धनुष अपनी इस पोस्ट में कहा था ‘हमने 18 साल तक दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक-दूसरे के शुभ चिंतक बन कर ये लंबा सफर तय किया। और आज हम जिस जगह पर खड़े हैं, वहां से हम दोनों के रस्ते अलग हो रहे हैं। मैंने और ऐश्वर्या ने एक कपल के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम खुद को समझने के लिए वक्त देना चाहते हैं। हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी बनाए रखें। ओम नम: शिवाय’।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट