ताज़ा खबर
 

108 किलो की अंजली आनंद ने ढाई किलो प्रेम के लिए और वजन बढ़ाने से किया इंकार

ढाई किलो प्रेम 3 अप्रैल से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। यह दो अलग तरह के जोड़े की कहानी है। जिसमें दीपिका और पीयूष नाम के किरदार के इर्द गिर्द कहानी दिखाई जाएगी।

Anjali Anand, Meherzan Mazdaढाई किलो प्रमो के लिए अंजली ने बढ़ाया 16 किलो वजन। (Image Source: Instagram)

टीवी एक्ट्रेस अंजली आनंद जिनका इस समय वजन 108 किलो है, उन्होंने ढाई किलो प्रेम शो के लिए और वजन बढ़ाने से मना कर दिया है। इस शो में आनंद एक ओवरसाइज वाली लड़की का किरदार निभा रही हैं। वो इस शो के जरिए डेब्यू कर रही हैं। उन्हें शो के निर्माताओं ने और वजन बढ़ाने के लिए कहा था। जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया। एक बयान में अंजली ने कहा- मैंने हमेशा एक बहुत एक्टिव जिंदगी जी है। एक शख्स जो हमेशा अपने वजन को नियंत्रण में रखने के लिए साइकिल करता हो और जिसे ट्रेक करना पसंद हो उसके लिए ज्यादा वजन बढ़ाना सही नहीं है। रोल के लिए इस समय मेरा वजन 108 किलो है और इसमें ज्यादा बदलाव करने से मुझे बाद में तकलीफ हो सकती है।

ढाई किलो प्रेम 3 अप्रैल से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। यह दो अलग तरह के जोड़े की कहानी है। जिसमें दीपिका और पीयूष नाम के किरदार के इर्द गिर्द कहानी दिखाई जाएगी। पीयूष के किरदार में मेहरजान मजदा दिखेंगे। मेहरजान श्रद्धा कपूर की डेब्यू फिल्म लव का दी एंड में मुख्य विलेन के करिदार में नजर आ चुके हैं। केवल अंजली को ही नहीं बल्कि मेहरजान को भी रोल के लिए 16 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था। बता दें कि एकता कपूर के अपकमिंग टीवी सीरियल ‘ढाई किलो प्रेम’ में टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेट गेस्ट अपीयरेंस देती नजर आएंगी।

मालूम हो कि पिछले साल सुयश के साथ शादी के बंधन में बंधी किश्वर ‘शक्तिमान’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘पिया का घर’, ‘परवरिश-कुछ खट्टे कुछ मीठे’ और ‘बिग बॉस 9’ जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकीं हैं। किश्वर ने कहा, “मैं पहले एपिसोड का हिस्सा बनूंगी और मैं सुरपंखा की भूमिका में हूं, जो अभिनेत्री के साथ बुरा व्यवहार करेगी।” धारावाहिक में अभिनेता मेहरजान माजदा पीयूष की भूमिका में हैं, जो अपनी भूमिका में वजन डालेंगे। ‘ढाई किलो प्रेम’ का प्रसारण 3 अप्रैल से टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा।

बालाजी टेलीफिल्म्स इस शो को संदीप सिकंद प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस शो में एक्टर मेहरजान माज्दा लीड रोल में नजर आएंगे। इन्हें आप स्टार प्लस के शो निशू और उसके कजन्स में अनेरी वजानी के भाई के रोल में देख चुके हैं। फिलहाल मेहरजान इस रोल के लिए थोड़ा वजन बढ़ाने में लगे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories